अमिताभ बच्चन ने बेटे अभिषेक बच्चन की तारीफ, भावुक होकर कही ये… बात

(Pi bureau)

अमिताभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन के लिए खुशी भरे नोट्स साझा करते हैं। रविवार दोपहर को भी बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिषेक के लिए एक भावनात्मक नोट लिखा, क्योंकि उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘घूमर’ ने एक अवार्ड शो में तीन पुरस्कार जीते। अपने नोट में अमिताभ ने कहा कि उन्हें अभिषेक पर गर्व है।

अभिषेक के लिए क्या बोले बिग बी

अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म ‘घूमर’ का पोस्टर साझा किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी प्रार्थनाएं, आपकी प्रशंसा और आपके लिए प्यार अभिषेक, आप मुझे बहुत गौरवान्वित करते हैं। आप सबसे योग्य है, सिर्फ यही नहीं, बल्कि कई अतीत, वर्तमान और भविष्य के लिए भी आपको प्यार।’ इसके साथ बिग बी ने लाल दिल वाले इमोजी साझा किए। पोस्ट शेयर होने के तुरंत बाद अभिषेक ने भी कमेंट सेक्शन में हाथ जोड़कर और मुस्कुराते हुए इमोजी के साथ इस पर प्रतिक्रिया दी।

फिल्म की कहानी

अगस्त 2023 में रिलीज हुई ‘घूमर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें अभिषेक बच्चन सैयामी खेर, शबाना आजमी और अंगद बेदी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म सैयामी खेर द्वारा अभिनीत एक लकवाग्रस्त खिलाड़ी की विजयी कहानी बताती है, जो अभिषेक बच्चन द्वारा अभिनीत अपने कोच के मार्गदर्शन में एक क्रिकेटर के रूप में अच्छा प्रदर्शन करती है। फिल्म का निर्देशन आर बाल्की ने किया है।

फिल्म देख भावुक हो गए थे बिग बी

यहां तक कि जब फिल्म पिछले साल सिनेमाघरों में आई थी, तब भी अमिताभ बच्चन ने अपने एक ब्लॉग पोस्ट में इसकी समीक्षा की थी और स्पोर्ट्स ड्रामा को बिल्कुल अविश्वसनीय कहा था। अमिताभ ने लिखा था, ‘तो हां, घूमर को बैक टू बैक दो बार देखा…रविवार दोपहर और फिर रात में और इसे बयां नहीं किया जा सकता। अविश्वसनीय.. पहले फ्रेम से ही आंखों में आंसू थे, ऐसे में जब इसमें संतान भी शामिल होती है तो ये प्रचुर मात्रा में बहती हैं। प्रत्येक प्रतिक्रिया में उनके विचारों, शब्दों और कार्यों से अलग आश्चर्य होता है।’

About Bhavana