ऐश्वर्या राय बच्चन ने पति अभिषेक बच्चन को दी जन्मदिन की बधाई, यूजर ने कही ये बात

(Pi bureau)

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और ऐश्वर्या राय बच्चन बॉलीवुड के पावर कपल्स में से एक हैं। आज अभिषेक बच्चन अपना 48वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

इस मौके पर एक्टर को सुबह से बधाइयां मिल रही थी। बहन श्वेता बच्चन से लेकर पिता अमिताभ बच्चन समेत कई दोस्तों ने भी एक्टर को बधाई थी। वहीं अब शाम होते-होते अभिषेक बच्चन की वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी पति को विश किया, जिसका फैंस सुबह से इंतजार कर रहे थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की है। पहली फोटो में अभिषेक और बेटी आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) के साथ ऐश भी नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी फोटो बेहद खास है। ये अभिषेक के बचपन की है, जिसमें उनके चेहरे पर बड़ी सी स्माइल देखने को मिल रही है। इन तस्वीर के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। बहुत खुशी, प्यार, शांति और अच्छे स्वास्थ्य के साथ भगवान आशीर्वाद दें। चमकते रहो।

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बरसात होने लगी है। कुछ यूजर्स का कहना है कि दोनों के बीच काफी समय से तलाक जैसी खबरें आ रही थी, जिनके लिए ये तस्वीर करारा जवाब हैं। एक यूजर ने लिखा, इसी पोस्ट का इंतजार कर रहा था, तो वहीं कुछ ने नाराजगी जताई है। एक यूजर ने लिखा, आपको सबसे पहले विश करना था। इसके साथ फैंस ने आराध्या की भी तारीफ की है।

बी-टाउन की इस पावर जोड़ी को लेकर पिछले काफी समय से सोशल मीडिया पर काफी अफवाहें उड़ रही हैं। कहा जा रहा था कि दोनों की शादी में दरार आ गई है। हालांकि, एक्ट्रेस के इस पोस्ट से लोगों की बोलती बंद हो गई है।

बता दें, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की केमिस्ट्री जितनी रील लाइफ में लोगों को पसंद आई उससे कई ज्यादा रीयल लाइफ में हिट रही है। दोनों ने शादी से पहले कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें ‘ढाई अक्षर प्रेम के’, कुछ न कहो और गुरु जैसी फिल्में शामिल हैं। इस कपल की मुलाकात पहली बार साल 2000 में हुई थी। कहते हैं प्यार से पहले दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी। वहीं साल 2006 आते-आते इस कपल की दोस्ती प्यार में तब्दील हुई।

About Bhavana