सड़कों पर बिना कपड़े पहने घूमती रही मॉडल, टच के बाद भी लोग नहीं…

(Pi Bureau) लंदन। इन दिनों तो हर जगह क्रिसमस की तैयारियां चल रही है। क्रिसमस के आते ही ठंड भी बढ़ जाती है। इस भरी ठंड के बीच एक मॉडल न्यूड होकर सड़को पर घूम रही है। लेकिन खास बात ये है कि उस मॉडल को देखकर लोग ये नहीं समझ पा रहे है कि वो मॉडल न्यूड है या कपडे पहनी है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि ये मॉडल खुद लोगो के पास जाकर सबसे खुद को टच करवा रही है।

इस ब्रिटिश मॉडल का नाम है लिली जैसमिन। लिली को उनकी साथी पेंटर जेन सीडल ने पेंट कर दिया। उन्होंने बॉडी पर स्वेटर की ऐसी डिज़ाइन बनवाई कि जिसे देखकर आप भी नहीं समझ पाएंगे कि लिली ने कुछ पहना है या वो न्यूड है। जब वो सड़कों पर ऐसे ही पहुंची तो उन्हें कोई न्यूड नहीं समझ पाया। लिली न्यूयॉर्क के Rockefeller Center भी पहुंची लेकिन यहाँ भी उन्हें काफी देर तक कोई नहीं समझ पाया। लेकिन जब लिली लोगो के करीब पहुंची तो कुछ लोग उन्हें देखकर कंफ्यूज हो गए लेकिन लिली ने खुद ये बात सबको बताई कि वो न्यूड है।

कई लोगों ने लिली को बोला भी कि वे लिली को देखकर करीब 20 मिनट तक कंफ्यूज भी रहे और उन्हें सिर्फ नोटिस करते रहे। एक शख्स ने तो लिली को ये तक कह दिया, ‘ओह माय गॉड आप न्यूड हैं मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा। ‘ वैसे लिली के इस अवतार को देखने बाद उनके बहुत से नए-नए दोस्त बन गए। उन्होंने इसके बाद पार्टी में जमकर मस्ती की और हर जगह लिली सेंटर ऑफ अट्रेक्शन भी रही।

About Politics Insight