अनुष्का शर्मा की कथित प्रेग्नेंसी पर इस खिलाड़ी ने दिया ये बड़ा बयान- मुझसे बड़ी गलती हो गई……!!!

(Pi Bureau)

स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ब्रेक के तहत टीम इंडिया से बाहर हैं. इंग्लैंड के खिलाफ जारी 5 मैचों की सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों में विराट ने बीसीसीआई से आराम मांगा था. सीरीज के बाकी बचे तीन टेस्ट मैचों में कोहली खेलेंगे या नहीं, अभी इसपर कुछ भी नहीं कहा जा सकता. साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने हाल में अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. इसलिए वह क्रिकेट से दूर हैं और वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. लेकिन डिविलियर्स अपने इस बयान से अब पलट गए हैं. डिविलियर्स का कहना है कि उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई है, इसलिए वह फैंस से माफी मांगते हैं. क्योंकि उन्होंने फैंस को विराट-अनुष्का मामले में गलत खबर दी.

विराट कोहली ने जब शुरुआती दो टेस्ट मैचों से बाहर रहने का फैसला लिया था, उस समय यह कहा जा रहा था कि उनकी मां बीमार हैं लेकिन कुछ दिन बाद ही विराट के बड़े भाई ने सोशल मीडिया पर इस खबर का खंडन किया था. विकास का कहना था कि उनकी मां ठीक हैं और उन्होंने मीडिया से गलत खबर नहीं फैलाने की अपील की थी. कुछ लोगों का कहना था कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. इसलिए उन्होंने ब्रेक लिया है. अनुष्का की प्रेग्नेंसी वाली खबर को उस समय लोगों ने सच मान ली जब डिविलियर्स ने सामने आकर कहा था कि विराट दूसरी बार पिता बनने वाले हैं. लेकिन अब डिविलियर्स ही कह रहे हैं कि उन्होंने गलत जानकारी दी थी. उन्हें नहीं पता कि विराट कहां हैं.

‘तब मैंने गलत जानकारी दी थी’

डिविलियर्स ने कहा, ‘निश्चिततौर पर फैमिली पहली आती है. यह एक प्राथमिकता है. जैसा कि मैंने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा था. उस समय मुझसे एक बड़ी गलती हो गई थी. मैंने तब गलत जानकारी दी थी जिसमें कोई सच्चाई नहीं है. किसी को नहीं पता कि विराट इस समय कहां हैं. उम्मीद करता हूं कि विराट शानदार तरीके से मैदान पर वापसी करेंगे.’

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी 3 टेस्ट के लिए टीम इंडिया का चयन जल्द
भारत बनाम इंग्लैंड के बीच आखिरी 3 टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम का ऐलान जल्द हो सकता है. बाकी टेस्ट मैचों में कोहली के खेलने की उम्मीद कर सकते हैं. हालांकि मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि विराट पूरी सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. इसमें कितनी सच्चाई है, आने वाले समय में पता चला जाएगा. विराट आखिरी बार इस साल जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे.

About somali