करीना कपूर की इस फिल्म को लेकर हुई भविष्यवाणी, इतने करोड़ से खुलेगा फिल्म का खाता !!!

(Pi Bureau)

करीना कपूर, कृति सैनन और तब्बू की मच अवेटेड फिल्म ‘क्रू’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. मूवी आज यानी 29 मार्च को रिलीज हुई है. इसके ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. एडवांस बुकिंग में भी ‘क्रू’ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. अब ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि ‘क्रू’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का बिजनेस कर सकती है. बताया जा रहा है कि ‘क्रू’ की ओपनिंग सिंगल डिजिट के साथ होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना ​​है कि ‘क्रू’ अपनी तरह की एक अलग फिल्म है, जिसे बहुत अच्छी तरह बनाया गया है.IndiaToday.in के साथ बातचीत में तरण आदर्श ने कहा, ‘मेरी राय में लंबे वीकेंड को देखते हुए फिल्म को पहले दिन 6 से 7 करोड़ रुपये के बीच कमाई करनी चाहिए. हालांकि, ये वर्ड ऑफ माउथ पर भी निर्भर करता है.’

बॉक्स ऑफिस पर चलेगी फिल्म
तरण आदर्श ने आगे कहा, ‘मैंने फिल्म देखी है और मेरा मानना है कि ये बॉक्स ऑफिस पर चलेगी. मैं वुमन पावर को बढ़ावा देता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि ये उस ट्रेंड आगे ले जाने काम काम करें. फिल्म में सभी सितारों ने शानदार काम किया है और फिल्म का स्मार्ट रन टाइम भी 2 घंटे 3 मिनट का है.’ इसके अलावा तरण आदर्श ने कहा कि ‘क्रू’ में ऑडियंस को अपनी ओर खींचने और किरदारों के साथ कनेक्ट करने की क्षमता है.’

एडवांस बुकिंग में हो गई 2.5 करोड़ की कमाई
करीना कपूर, तब्बू और कृति सैनन की ‘क्रू’ को एडवांस बुकिंग में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. पहले दिन के लिए 1,04975 टिकटों की ब्रिक्री हुई है, जिससे फिल्म ने रिलीज से पहले ही 2.58 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी.

बताते चलें कि फिल्म ‘क्रू’ का निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है. इसे एकता कपूर और रिया कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये करीना कपूर की कृति सैनन और तब्बू के साथ पहली मूवी है. दिलजीत दोसांझ भी फिल्म का हिस्सा हैं. वहीं, कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा ने मूवी में कैमियो किया है.

About somali