Sara Ali Khan: रमजान के चलते सारा अली खान ने मंदिर के बाहर जरूरतमंदों को बांटा खाना, पैपराजी को देख भड़कीं एक्ट्रेस

(Pi bureau)

एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। पटौदी खानदान और रॉयल लाइफस्टाइल से सजी जिंदगी मिलने के बावजूद सारा आम जिंदगी जीना ज्यादा पसंद करती हैं। फिल्मों से अलग जब वह घूमने भी निकलती हैं, तो कभी उन्हें पहाड़ी इलाकों में, तो कभी सड़क किनारे लोकल डिश बनाते देखा गया है।

सारा अली खान लग्जीरियस लाइफस्टाइल जीने के साथ-साथ सादगी भरी जिंदगी जीने में भी यकीन रखती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर झोपड़पट्टी के बच्चों या किसी जगह के स्थानीय लोगों से मिलते जुलते देखा गया है। अब उन्होंने रमजान के पाक महीने में जरूरतमंदों की मदद की है। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है।

सारा अली खान की हाल ही में ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ रिलीज हुई। दोनों ही मूवीज में उनके काम की तारीफ की गई। अब सारा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो रमजान के महीने में जरूरतमंद बच्चों को खाने का पैकेट बांटती नजर आ रही हैं। इस दौरान पैपरजाजी उन्हें कैमरे में कैद करने की कोशिश करते हैं, तो वो भड़क जाती हैं।

सारा अली खान की नजर जैसे ही इस पर पड़ी कि पैपराजी उन्हें शूट कर रही है, तो वह भड़क गईं। उन्होंने चिढ़चिढ़े स्वभाव में पैपराजी को कहा कि प्लीज मत शूट करिये। फिर मीडिया ने भी उनकी बात मानकर आगे का वीडियो शूट नहीं किया। वहीं, एक्ट्रेस के इस अंदाज ने फैंस का दिल जीत लिया है। उन्होंने दिल खोलकर सारा की तारीफ की।

About Bhavana