केजरीवाल से तिहाड़ जेल में भगवंत मान को मिली मिलने की इजाजत, प्रशासन ने रखी ये… शर्त

(Pi bureau)

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में आम मुलाकाती की तरह मिल सकेंगे। तिहाड़ जेल प्रशासन ने इसके लिए अनुमति दे दी है। वह आम लोगों की तरह मुलाकात जंगला (दीवार पर लगाई गई लोहे की जाली) से केजरीवाल से मिल सकेंगे। तिहाड़ जेल प्रशासन को पत्र लिखकर भगवंत मान ने जेल में बंद अरविंद केजरीवाल ने मिलने की अनुमति मांगी थी।

तिहाड़ जेल के अधिकारी ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की ओर से तिहाड़ जेल महानिदेशक संजय बेनीवाल को पत्र लिखा गया था। इसमें केजरीवाल से मुलाकात करने का समय मांगा गया था और उनकी मुलाकात के लिए आवश्यक व्यवस्था करने को कहा गया था। उन्होंने बताया कि इसका जवाब मुख्यमंत्री कार्यालय को जल्द दिया जाएगा। उनकी मुलाकात आम मुलाकातियों की तरह होगी।

अधिकारी ने कहा कि केजरीवाल को मुलाकातियों की सूची में भगवंत मान का नाम जोड़ना होगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पांच मुलाकाती नाम दिए हैं। इन नामों में राज्यसभा सांसद संदीप पाठक, निजी सचिव, पत्नी व बच्चों का नाम है। मुलाकाती सप्ताह में दो बार मिल सकते हैं।

सूत्रों के अनुसार भगवंत मान केजरीवाल से मिल सकते हैं। जेल प्रशासन को इनके के लिए सुरक्षा के इंतजाम करने होंगे। जेल प्रशासन का कहना है कि अरविंद केजरीवाल रोज अपने वकील से मिल रहे हैं और उन्होंने वीडियो कांफ्रेंस के जरिए स्वजन से बात भी की है।

About Bhavana