एक रात, एक ट्रेन, नए-नवेले हीरो का खतरनाक वायलेंस और एक्शन, ये टीजर देख फटी रह जाएंगी आंखें !!!

(Pi Bureau)

करण जौहर की पैन इंडिया फिल्म का टीजर हाल में जारी हुआ है. इस टीजर की शुरुआत के वैधानिक चेतावनी के साथ होती है, जिसमें बताया जाता है कि इस फिल्म का वायलेंस विचलित कर सकता है. फिल्म में वायलेंस कंटेंट हैं. फिल्म की यही लाइन एक्साइमेंट को बढ़ा देती है. लेकिन इसके बाद टीजर देखकर तो आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी. धर्मा और सिख्या प्रोडक्शन कंपनी ने एक नए हीरो पर दांव लगाया है. लीड हीरोइन के तौर पर ‘ए सूटेबल बॉय’ फेम तान्या मनिकतला है.

एडवाइजरी के बाद देखने को मिलता है कि एक कपल दिखते हैं और फिर एक तेज रफ्तार ट्रेन में दोनों के बीच मोबाइल चैट होते हुए दिखती है. तभी कुछ गुंडे ट्रेन में चाकू और अन्य हथियार लेकर ट्रेन में चढ़ते हैं और यात्रियों से मारपीट करते हैं. तभी हीरो आकर सबको बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आता है. इन फाइट सीक्वेंस में विचलित करने वाले सींस देखने को मिलते हैं.

एक सीन में राघव जुयाल को विलेन के तौर पर दिखाया गया है. फिल्म का नाम ‘किल’ है और इसकी कहानी कुछ इस तरह है. सेना का एक जवान अमृत को पता चलता है कि उसका सच्चा प्यार तुलिका की उसकी मर्जी के खिलाफ सगाई हो रही है, तो वह सगाई को तुड़वाने के लिए ट्रेन से सफर कर नई दिल्ली जाता है. लेकिन जब निर्दयी फानी (राघव जुयाल) के साथ एक गुंडों का झुंड ट्रेन में चढ़ता है.

‘किल’ कब होगी रिलीज?
यह झुंड निर्दोष यात्रियों को मारना-पीटना शुरू कर देता है, तो अमृत अपने आसपास के लोगों को बचाने के लिए उन्हें मौत के घाट उतार देता है. अमृत का किरदार लक्ष्य ने निभाया है, जबकि तान्या मनिकतला ने तुलिका के किरदार में हैं. राघव जुयाल ने फानी का किरदार निभाया है. फिल्म को निखिल नागेश भट्ट ने डायरेक्ट किया है. यह 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

About somali