पत्नी स्नेहा रेड्डी ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया अल्लू अर्जुन का बर्थ डे, पुष्पा’ स्टाइल में आए नजर

(Pi bureau)

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2’ का धमाकेदार और मोस्ट एंटरटेनिंग टीजर आ ही गया। ‘पुष्पा’ के रोल में तेलुगू सुपरस्टार अल्लू अर्जुन होश उड़ाने वाले अवतार में नजर आ रहे हैं।

अपने आइकॉनिक किरदार ‘पुष्पा’ के रोल में लौट आए हैं। टीजर में उनका अंदाज राउडी लेकिन काफी अलग अंदाज नजर आ रहा है। कमरबंध, झुमका, घुंघरू और साड़ी पहने अल्लू अर्जुन तांडव करने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। एक्टर को एक ऐसे लुक में देखा गया, जो आज से पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिला।

स्नेहा रेड्डी अपने पति पर अक्सर प्यार न्योछावर करते देखी जाती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया, लेकिन पिछले बार से कुछ अलग और हटकर अंदाज में। अल्लू अर्जुन ने कुछ दिन पहले ही मैडम तुषाद में लगे उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ पोज किया था। यह स्टेच्यू ‘पुष्पा’ के ‘मैं झुकेगा नहीं’ स्टाइल में बना है।

स्नेहा रेड्डी ने मिडनाइट सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर की हैं, जिसमें अल्लू अर्जुन उनके साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। एक्टर के लिए यह बर्थ डे एक मेमोरेबल लम्बा बना रहे, इसके लिए स्नेहा से केक से लेकर डेकोरेशन तक में, अल्लू अर्जुन की अचीवमेंट्स को दिखाया।

केक में मैडम तुषाद में बने अल्लू अर्जुन के स्टेच्यू की तस्वीरें बनी हैं। इसी के साथ बैकग्राउंड में उसी स्टाइल में अल्लू अर्जुन की शैडो इमेज लगी है। एक्टर के बर्थ डे सेलिब्रेशन के साथ ही स्नेहा रेड्डी के लुक ने भी ध्यान खींचा। थाई हाई स्लिट व्हाइट ड्रेस में वह किसी हीरोइन से कम नहीं लग रही थीं।

आज आएगा ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर

अल्लू अर्जुन के बर्थ डे पर ‘पुष्पा 2’ का टीजर रिलीज किया जाएगा। मेकर्स ने टीजर को 8 अप्रैल सुबह 11.07 पर रिलीज करने की घोषणा की है।

About Bhavana