कंगना रनौत ने आलिया भट्ट पर साधा निशाना, नेशनल अवॉर्ड पर किया कटाक्ष

(Pi bureau)

कंगना रनौत इन दिनों फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि राजनीति के कारण खबरों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस 2024 लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश के मंडी से चुनाव लड़ने वाली हैं। हालांकि, अभी भी कंगना रनौत का बॉलीवुड से लगाव कम नहीं हुआ है।

कंगना रनौत अक्सर फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बात करती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने इस बहस को शुरू किया और आलिया भट्ट पर निशाना साधा। इस बार कंगना ने एक्ट्रेस को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने पर ट्रोल किया।

कंगना रनौत चुनाव को लेकर मीडिया की नजरों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने टाइम्स नाउ को इंटरव्यू दिया। बातचीत के दौरान उन्होंने बिना नाम लिए आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर कटाक्ष किया। सवाल उनसे राजनीति को लेकर किया गया था, लेकिन बात करते- करते वो बॉलीवुड में पहुंच गईं।

कंगना रनौत से इंटरव्यू में पूछा गया कि राहुल गांधी को लेकर उनकी क्या राय है। जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मैं उन्हें वैसे ही देखती हूं जैसी फिल्म इंडस्ट्री का ‘राजा बेटा’। जैसे वहां उन्होंने बेटी को अवॉर्ड्स दे दिए कि कंगना को सारे अवॉर्ड मिल गए है, मुझे भी चाहिए। अब की बार सारे अवॉर्ड्स उसको दो। नाराज हो गई है ये।”

कंगना रनौत से ये भी पूछा गया कि क्या बॉलीवुड से किसी ने उन्हें उनके राजनीतिक करियर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दीं। इस पर एक्ट्रेस ने कहा, “ऐसा नहीं है। बॉलीवुड से भी लोग मेरे लिए खुश हैं। ये बात अलग है कि हम जो राष्ट्रवादी लोग हैं, हम 10-15 साल पहले शुरू करते हैं। लेकिन जो नेपो माफिया है, उनका अच्छा खासा सेटअप है। तो वो लोग हमें दबाने में कामयाब हो जाते हैं।”

 

 

About Bhavana