स्वाति मालीवाल ने ‘एक्स’ की प्रोफाइल से हटाई केजरीवाल की फोटो, कही ये बड़ी बात

(Pi bureau)

आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने अपनी सोशल मीडिया साइट ‘एक्स’ की प्रोफाइल से केजरीवाल की फोटो हटा ली है। इसकी जगह उन्होंने प्रोफाइल को ब्लैक कर दिया है। इससे पहले उन्होंने जेल में बंद केजरीवाल की फोटो को प्रोफाइल पर लगाया था। वहीं उन्होंने घटना को लेकर एक नया खुलासा भी किया है।

स्वाति मालीवाल ने सीसीटीवी फुटेज से छेड़छाड़ किए जाने का आरोप लगाया। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया- मुझे सूचना मिली है कि अब ये लोग घर के CCTV से छेड़छाड़ करवा रहा है। उन्होंने पोस्ट को दिल्ली पुलिस को टैग किया है।

इससे पहले उन्होंने वायरल वीडियो को लेकर एक और ट्वीट किया- हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं। अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके खुद को बचा लेगा। कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा। जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है। एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

‘बीजेपी के इशारे पर स्वाति ने दिया घटना को अंजाम’

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने स्वाति पर बीजेपी के इशारे पर सीएम केजरीवाल को बदनाम करने का आरोप लगाया।उन्होंने दावा किया कि जबसे सीएम केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से बीजेपी उन पर किसी न किसी मामले में झूठे आरोप लगाना चाह रही थी। इसके लिए उन्होंने स्वाति मालीवाल का चेहरा इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ही 13 मई को उन्हें सीएम ऑफिस भेजा था, जबकि सीएम केजरीवाल उस दिन अपने आवास पर ही नहीं थे।

About Bhavana