स्वाति मालीवाल का आम आदमी पार्टी पर लगाया ये संगीन आरोप, मुझे दुष्कर्म और जान से मारने तक की मिल रही धमकी

(Pi bureau)

आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को कहा कि आप के नेताओं और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर चलाए गए चरित्र हनन अभियान के बाद उन्हें दुष्कर्म और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति और बिगड़ गई।

मालीवाल ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, “मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मेरे खिलाफ चरित्र हनन, शर्मसार करने और भावनाओं को भड़काने का अभियान चलाया। मुझे दुष्कर्मदु और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब YouTuber ध्रुव राठी ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया।

मालीवाल ने पार्टी नेतृत्व पर उन्हें डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया। उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया। यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं। आप के अन्य प्रवक्ताओं ने मुझे इस हद तक शर्मिंदा किया है कि मुझे अब अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।

मालीवाल ने कहा, “मैं इन दुष्कर्म और मौत की धमकियों की रिपोर्ट दिल्ली पुलिस को कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे।” उन्होंने अंत में कहा, “किसी भी मामले में अगर मेरे साथ कुछ होता है, तो हम जानते हैं, इसे किसने कराया होगा।”

About Bhavana