कंगना रनौत ने एक बार फिर विपक्ष पर कसा तंज, चार जून से एक-दूसरे के कपड़े फाड़ेंगे इंडी गठबंधन के नेता

(Pi bureau)

बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने कहा कि कांग्रेस का शाही परिवार पराजय का ठीकरा खरगे के सिर फोड़ विदेश में छुट्टियां मनाने चला जाएगा। बेचारे खरगे कार्यकर्ताओं का गुस्सा सहते-सहते थक जाएंगे। सोमवार को बल्ह, सदर और द्रंग विधानसभा में आयोजित चुनावी जनसभाओं में कंगना ने ये बात कही है।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन और कांग्रेस वाले देश को डराते थे। कहते थे अगर राम मंदिर बना तो देश में बवाल हो जाएगा, खून की नदियां बहेंगी। अयोध्या में भव्य राममंदिर के रूप में हमारी 500 वर्षों की प्रतीक्षा पूरी हुई है। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाकर मोदी सरकार ने शांति स्थापित करने का काम किया है।

ऑपरेशन गंगा युद्धग्रस्त क्षेत्र से ना सिर्फ भारतीयों को सुरक्षित बाहर लाने का माध्यम बना, बल्कि दुनिया ने मोदी सरकार में सशक्त भारत की बुलंद तस्वीर भी देखी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का राजनीतिक करियर जितना फ्लाप है, उतनी ही फ्लाप उनकी ऊना की रैली रही।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मंच से सिर्फ झूठे आश्वासन और मुंगेरीलाल के सपने दिखाए गए। राहुल गांधी ने मंच से झूठी गारंटियों की झड़ी लगा दी, क्योंकि उन्हें पता है कि न उनकी सरकार आनी है न उन्हें गारंटियां पूरी करनी हैं। हिमाचल में छोटे मियां यानी सुक्खू की गारंटियां पूरी हुई नहीं, बड़े मियां राहुल गांधी दो-चार और गारंटियां दे गये।16 माह में एक भी गारंटी पूरी नहीं हुई। पांच लाख युवा नौकरियाें का इंतजार कर रहे हैं।

कंगना ने कहा कि अल्पसंख्यक संस्थानों में अनुसूचित जाति, जनजाति और अन्य पिछड़ा वर्ग को आरक्षण से वंचित करने के लिए कांग्रेस और इसके गठबंधन के मित्र जिम्मेदार हैं। देश के कई अल्पसंख्यक संस्थानों में अनुसूचित जाति, जनजाति के विद्यार्थियों को इन्हीं लोगों ने दूर किया है।

About Bhavana