वोटिंग से कुछ ही घंटे पहले पंजाब में चली ताबड़तोड़ गोलियां, AAP नेता की मौत…

(Pi bureau)

लोक सभा चुनाव से कुछ घंटे पहले अजनाला के लक्खुवाल गांव में बाइक पर सवार तीन युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर पांच लोगों को बुरी तरह से जख्मी कर दिया। जख्मी हुए दीपइंद्र सिंह नाम के व्यक्ति की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई।

घटना के बारे में पता चलते ही एसएसपी सतिंदर सिंह, डीएसपी (अजनाला) राज कुमार मौके पर पहुंच गए। फिलहाल घटना को लेकर राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। लेकिन पुलिस जांच में कारण का अभी तक पता नहीं लग सका है। पुलिस ने दीप इंद्र सिंह के शव को कब्जे में ले लिया है। शनिवार की सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक लोक सभा चुनाव से कुछ घंटे पहले लक्खुवाल गांव में आम आदमी पार्टी के वालंटियर्स आपस में बैठक कर शनिवार को होने वाले चुनाव के दौरान वर्करों की रोटी के प्रबंध को लेकर बात कर रहे थे। इस बीच दीपइंद्र सिंह अपने साथियों को कुछ निर्देश भी दे रहे थे। देखते ही देखते बाइक पर सवार होकर तीन युवक वहां पहुंच गए। आरोपितों ने कुछ देखे बिना दीप इंद्र सिंह और उनके साथ बैठे उनके साथियों पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

गोलियां लगने से दीप इंद्र सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए। गोलियां चलाने के बाद बाइक पर सवार तीनों युवक फरार हो गए। मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उनका पीछा करने का प्रयास किया। लेकिन आरोपितों का पता नहीं लग सका।

मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह दीप इंद्र सिंह और उनके साथियों को किसी तरह अस्पताल में दाखिल करवाया। जहां डाक्टरों ने दीप इंद्र सिंह को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने घायलों की पहचान लक्खुवाल गांव निवासी सुखचरण जीत सिंह, मेजर सिंह, दिलबाग सिंह, सुमित सिंह के रूप में बताई है। एसएसपी सतिंदर सिंह ने बताया कि घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

About Bhavana