नूतन वर्ष 2018 का दुनियाभर में आगाज, मोदी-राहुल ने भी दीं शुभकामनाएं

(Pi Bureau) नई दिल्ली। राष्ट्रीय  राजधानी दिल्ली में नए वर्ष के स्वागत के लिए विभिन्न होटलों और रेस्त्रां में कार्यक्रमों का आयोजन किया गया था। दिल्ली के दिल ‘कनॉट प्लेस’ में लोगों की भारी भीड़ जमा हुई। इस मौके पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे। इस दौरान सड़कों पर कई स्थानों पर उत्साही भीड़ नजर आई।

मंबई में पब में आग की घटना के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने रेस्त्रां और होटल प्रबंधन से विशेष एहतियात बरतने को कहा था। रात के 12 बजते ही लोगों ने आतिशबाजी करके नये साल का स्वागत किया और अपने प्रियजनों को सोशल मीडिया साइट फेसबुक, व्हाट्सऐप और, एसएमएस के माध्यम से नववर्ष की शुभकामनाएं देनी शुरू कर दी।

@narendramodi
Wishing you all a happy 2018! I pray that this year brings joy, prosperity and good health in everyone’s lives.
7:05 AM – Jan 1, 2018

मोदी-राहुल सहित कई नेताओं ने दीं शुभकामनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए सकारात्मक बदलाव के साथ नए साल में ‘पोजिटिव इंडिया’ से ‘प्रोग्रेसिव इंडिया’ की दिशा में मजबूती से कदम बढ़ाने की उम्मीद जताई।

@OfficeOfRG
💫💫💫💥💥💥💥 Wishing everyone a very happy and prosperous year 2018. 💥💥💥💥💫💫💫
9:51 PM – Dec 31, 2017

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट करके देशवासियों को नववर्ष की बधाई दी। नए वर्ष की बधाई देने वाले अन्य प्रमुख लोगों में जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल एन.एन. वोहरा, जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, बिहार के राज्यपाल सत्य पाल मलिक और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर, अरूणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) डॉ बी डी मिश्रा और मुख्यमंत्री पेमा खांडू, पुडुचेरी की उप-राज्यपाल किरन बेदी तथा नगालैंड के मुख्यमंत्री टी.आर. जेलियांग शामिल है।

About Politics Insight