Mirzapur 3 Trailer:: 2.37 मिनट के ट्रेलर में, सिर्फ 8 सेकेंड के लिए दिखे पंकज त्रिपाठी… और लूट ली पूरी महफिल !!!

(Pi Bureau)

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर सीजन 3’ का ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर थे, जो अब खत्म हो चुका है. ट्रेलर में अली फजल, गुड्डू पंडित के किरदार में पहले से ज्यादा खतरनाक नजर आ रहे हैं. मिर्जापुर में फिर से कुर्सी की जंग देखने को मिलेगी. ट्रेलर शुरुआत पिछले दो सीजन के कुछ झलकियों से होती है, जिसमें मुन्ना भैया गोलीबारी करते दिख रहे हैं. इसके बाद तीसरे सीजन की शुरुआत होती है. फिर एक फनी जोक और मिर्जापुक की मेक्सिको से तुलना होती है. और गुड्ड पंडित की खतरनाक एंट्री.

बीना त्रिपाठी के साथ मिलकर मिर्जापुर राज करने की शुरुआत करता है. काफी मारकाट और खून खच्चड़ देखने को मिल रहा है. सीरीज के आखिरी में सिर्फ 8 सेकेंड के लिए कालीन भैया की झलक दिखाई देती है. कालीन भैया को देख सब उनके पैर छूते हैं. कालीन भैया, कुर्सी की तरफ बढ़ते दिख रहे हैं, लेकिन इस पर तो बीना और गुड्डु पंडित बैठ गए हैं. अब कालीन भैया कैसे बैठैंगे?

ट्रेलर में ईशा तलवार और अंजुम शर्मा भी दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं. दोनों इस बार शो के सेंटर में दिख रहे हैं. वहीं, रसिका दुग्गल का बीना त्रिपाठी वाला किरदार काफी ट्विस्ट और टर्न से भरा हुआ दिख रहा है. ट्रेलर से लगता है कि बीना-गुड्डू से इम्प्रेस है. और गुड्डू बदले और मिर्जापुर पर राज करने के लिए कुछ भी करने को तैयार बैठा है.

श्वेता त्रिपाठी का किरदार बबलू गुप्ता पहले से ज्यादा खूंखार और इंटेंस नजर आता है. ‘मिर्जापुर’ में कुछ नए किरदारों की एंट्री हुई है, जो मिर्जापुर को क्रिमिनल सिटी मेक्सिको की तरह बता रहा है. विजय वर्मा के किरदार की भी हल्की झलक देखने को मिली है. कालीन भैया गुड्डु पंडित से अपना मिर्जापुर हासिल कर पाएंगे या नहीं? ये तो 5 जुलाई को पता चलेगा जब ‘मिर्जापुर सीजन 3’ प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.

About somali