कंगना रणौत ने लोकसभा सदस्य के तौर पर ली शपथ, बोलीं- इस बार विपक्ष अधिक जिम्मेदार होगा साबित ..

(Pi bureau)

कंगना रणौत ने एक सफल अभिनय करियर के बाद अब राजनीति का रुख किया है और हाल ही में हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से आम चुनाव जीता है। अभिनेत्री ने हाल ही में शपथ ग्रहण समारोह में भाग लिया और लोकसभा सदस्य के तौर पर शपथ भी ली। अभिनेत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उन्हें फैंस की ढेर सारी शुभकामनाएं भी मिल रही हैं।

शपथ लेने के बाद बोलीं कंगना

शपथ लेने के बाद कंगना मीडिया से मुखातिब हुईं और कहा, “जैसा कि पीएम ने कहा, पूरे देश को उम्मीद है कि विपक्ष अधिक जिम्मेदार होगा। इस बार का विपक्ष अच्छा विपक्ष साबित होगा तो आइए देखें कि इस बार वह क्या करते हैं। इस बार भी वह सिर्फ चिल्लाएंगे या फिर कुछ अलग भी करते हैं।

इतने वोटो से जीती थीं अभिनेत्री

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से बीजेपी टिकट पर चुनावी मैदान में उतरी कंगना हर मुद्दे पर बेबाक राय देने के लिए जानी जाती हैं। मंडी लोकसभा सीट के लिए कंगना रणौत की सीधी टक्कर कांग्रेस टिकट से चुनाव लड़ रहे विक्रमादित्य सिंह से थी, लेकिन मंडी की जनता ने कंगना रनौत पर भरोसा दिखाते हुए उन्हें 74755 वोटों से जीता दिया।

इस फिल्म में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत जल्द ही फिल्म ‘इमरजेंसी’ में देश की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई नजर आएंगी। बता दें कि इस फिल्म को कंगना ने ही डायरेक्ट किया है। इसमें कंगना के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, विशाल नायर और श्रेयस तलपड़े अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

About Bhavana