एक नहीं, 2 ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘कल्कि’, इतने करोड़ रुपए में बिके राइट्स !!!

(Pi Bureau)

प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी और कमल हासन स्टारर ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन से धमाल मचाए हुए है. फिल्म ने ओपनिंग डे में भारत में 115 करोड़ रुपए और दुनियाभर में 65 करोड़ रुपए कमाए. फिल्म का कुल कलेक्शन 180 करोड़ रुपए का हुआ है. ऑडियंस से इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. जहां लाखों लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्म को एन्जॉय कर रहे हैं, वहीं, कुछ ऑडियंस इसकी ओटीटी रिलीज होने का भी कर रहे हैं, तो ऐसी ऑडियंस को हम बताने जा रहे हैं ‘कल्कि 2898 एडी’ ओटीटी पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड लाइफ की मुताबिक प्रभास स्टारर एक नहीं दो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. ये दोनों प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स और प्राइम वीडियो है. रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कल्कि 2898 एडी’ के हिंदी स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं. यह राइट्स 175 करोड़ रुपए में खरीदें हैं.

प्राइम वीडियो ने 200 करोड़ में खरीदे ‘कल्कि 2898 एडी’ के राइट्स
वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ के तमिल, कन्नड़, तेलुगु और मलयालम लैंग्वेज के स्ट्रीमिंग राइट्स प्राइम वीडियो ने खरीदे है. प्राइम वीडियो ने 200 करोड़ रुपए में खरीदे हैं. वहीं, बात करें इसकी ओटीटी रिलीज डेट की तो यह अगले 2 महीने तक किसी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम नहीं होगी. यानी ओटीटी के लिए ऑडियंस को इतना इंतजार करना पड़ेगा.

अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’

वहीं, ‘कल्कि 2898 एडी’ को ऑडियंस के साथ-साथ क्रिटिक्स भी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन का स्क्रीन स्पेस प्रभास से ज्यादा है. इसलिए इसे अमिताभ की फिल्म भी कहा जा रहा है. फिल्म में प्रभास से ज्यादा एक्शन सीन भी अमिताभ करते दिखाई दिए हैं. अमिताभ ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है.

About somali