Free में देखना है गुड्डू भैया का भौकाल, प्राइम वीड‍ियो में ऐसे देखें ब‍िना पैसा लगाए Mirzapur 3

(Pi Bureau)

‘मिर्जापुर सीजन 3’ की स्ट्रीम के साथ ‘भौकाल टाइट है’. लंबे समय से फैंस इस सीजन का इंतजार कर रहे हैं. पहले दो जबरदस्त सीजन के बाद अब तीसरे सीजन के रिव्यू और पब्लिक रिएक्शन ये बता रहे हैं कि मिर्जापुर का सीजन भी लोगों को खूब लुभा रहा है. कालीन भैया और गुड्डू भैया के बीच की गद्दी की लड़ाई में काफी कुछ उथल-पुथल लेकिन तीसरा सीजन शुरुआत वहीं से हुई जहां दूसरा सीजन खत्म हुआ था. मुन्ना भइया (दिव्येंदु) इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं और कालीन भैया कोमा में चले गए हैं. इस वजह से गुड्डू भैया पावरफुल हो गए हैं. रुकिए जरा ठहरिए, अगर आप सोच रहे हैं कि हम सीरीज की कहानी बताकर मजा किरकिरा कर रहे है, तो ऐसा नहीं है.

किसी भी फिल्म या सीरीज के रिलीज/स्ट्रीम होने के बाद उसके लीक होने का खतरा सबसे पहले मंडरता है. अगर आप सोच रहे हैं कि फ्री में मिर्जापुर का सीजन 3 कैसे देखा जाए, वो भी बिना पायरेसी के तो ये खबर आपको काम की हो सकती हैं. सिर्फ 4 सिंपल स्टेप्स से आप सीरीज का मजा घर बैठे उठा सकते हैं…

कालीना भैया हो या गुड्डू भैया, इस सीरीज के बाद से इनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई है. पहले सीजन से तीसरे सीजन तक के बज को देखते हुए प्राइम वीडियो ने एक प्लान है. दरअसल, अमेजन प्राइम वीडियो नए यूजर्स के लिए एक महीने का फ्री ट्रायल देता है. लेकिन, शर्त ये है कि आपका नंबर पहले से लॉगइन न हो. इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए अमेजन के अकाउंट में आपको अपना क्रेडिट कार्ड एड करना होगा.

बस ये सिंपल 4 स्टेप्स करें फॉलो
स्टेप 1- सबसे पहले आप अपने डिवाइस पर प्राइम वीडियो एप इन्सटॉल करें.
स्टेप 2- अपनी पसंद का सब्सक्रिप्शन प्लान चुनिए और पेमेंट करें.
स्टेप 3- पेमेंट के बाद सर्च बार में जाकर मिर्जापुर 3 टाइप करें.
स्टेप 4- अब प्ले बटन पर क्लिक करें सीरीजी इसका लुत्फ उठाएं.

आपको बता दें कि इसे अमेजन प्राइम वीडियो के लिए करण अंशुमान द्वारा बनाया गया है. करण ने पुनीत कृष्णा और विनीत कृष्णा के साथ मिलकर इसकी पटकथा भी लिखी है. अंशुमान ने सीरीज के पहले सीजन का निर्देशन किया था. वहीं, गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने दूसरे सीजन का निर्देशन किया था.

About somali