हार्दिक-नताशा का रिश्ता खत्म, तलाक कन्फर्म, बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश !!!

(Pi Bureau)

हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविच का तलाक तय हो गया है. हार्दिक और नताशा ने खुद ही इस खबर की पुष्ट कर दी है. दोनों ने यह भी बताया है कि बेटे अगस्त्य की परवरिश कौन करेगा. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविच की शादी 4 साल ही चली. दोनों ने 31 मई 2020 को शादी की थी. नताशा कुछ दिन पहले ही बैग पैक कर अपने पैरेंट्स के पास चली गई थीं.

क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविच की तलाक की खबरें कई महीने से आ रही थीं. खासकर नताशा के सोशल मीडिया में पोस्ट से इसका अंदाजा लग रहा था. हार्दिक जब आईपीएल में खेल रहे थे तब से ही यह अंदाज हो गया था कि उनके और नताशा के संबंध खत्म होने की कगार पर हैं. हार्दिक और नताशा ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अलग होने की जानकारी शेयर की. दोनों ने अपने वॉल पर एक ही पोस्ट शेयर की है. हार्दिक और नताशा ने इसके बाद कॉमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है.

हार्दिक पंड्या ने लिखा है, ‘नताशा और मैंने चार साल साथ रहने के बाद आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया है. हमने इस रिश्ते को बचाने के लिए पूरी कोशिश की और अपना सब कुछ लगा दिया. लेकिन अब हमें लगता है कि हम दोनों के लिए यही सही फैसला है. यह हमारे लिए बहुत मुश्किल फैसला था. हमने साथ में खुशी के पल बिताए, एकदूसरे के सम्मान का ख्याल रखा, साथ एंजॉय किया और एक फैमिली के तौर पर आगे बढ़े.

बेटे की परवरिश का प्लान भी बताया
हार्दिक और नताशा ने अपने बेटे की परवरिश का प्लान भी बताया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘हम अगस्त्य को पाकर खुशकिस्मत हैं. वह हमारी जिंदगी का आधार बना रहेगा. हम दोनों मिलकर उसकी परवरिश करेंगे. हम सुनिश्चित करेंगे कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिले. इसके लिए हम जो कर सकेंगे, वह सब करेंगे. उम्मीद है कि हमें आपका सपोर्ट मिलेगा और आप इस मुश्किल घड़ी में हमारी प्राइवेसी को समझ सकेंगे.’

1 जनवरी को सगाई, 31 मई को शादी
हार्दिक पंड्या और नताशा स्टैनकोविच ने 1 जनवरी 2020 को सगाई की थी. इसके बाद कोविड काल में 31 मई 2020 को शादी रचाई थी. 30 जुलाई 2020 को नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया. 14 फरवरी 2023 को हार्दिक और नताशा ने उदयपुर में दूसरी बार ग्रैंड वेडिंग की थी.

नताशा ने शादी से पहले बॉलीवुड में आजमाई किस्मत
नताशा स्टैनकोविच सर्बियन मॉडल हैं. वे 2012 में भारत आई थीं. नताशा ने उन दिनों बॉलीवुड में किस्मत आजमाई और प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में आइटम सॉन्ग भी किया. नताशा इसके बाद बिग बॉस 8 और नच बलिए जैसे शोज का हिस्सा रही.

About somali