Women’s Asia Cup 2024:: भारत के लिए आसान नहीं सेमीफाइनल का चैलेंज….!!!

(Pi Bureau)

भारत ने महिला एशिया कप में भले ही तीनों मैच जीतकर सेमीफाइनल में जगह बनाई हो लेकिन आगे का रास्ता आसान नहीं होने वाला है. एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करने वालीं शेफाली वर्मा ने कहा कि भारत को बांग्लादेश के खिलाफ सेमीफाइनल से पहले खेल के हर विभाग में सुधार करना होगा. ओपनर शेफाली वर्मा ने एशिया कप के 3 टी20 मैचों में 52 से अधिक की औसत से 158 रन बनाए हैं.

महिला एशिया कप 2024 के सेमीफाइनल मुकाबले शुक्रवार का खेले जाएंगे. भारतीय महिला टीम का मुकाबला दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा. भारत ने ग्रुप मैचों में पाकिस्तान को 7 विकेट, यूएई को 78 रन और नेपाल को 82 रन से हराया. दूसरे सेमीफाइनल में पाकिस्तान महिला टीम का मुकाबला मेजबान श्रीलंका से होना है. यह मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा.

लेडी सहवाग कही जाने वालीं शेफाली वर्मा ने सेमीफाइनल से एक दिन पहले कहा, ‘यह अच्छी बात है कि हम सारे मैच जीत रहे हैं और एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. लेकिन सेमीफाइनल काफी महत्वपूर्ण मुकाबला है. हम इसके लिए कड़ा अभ्यास कर रहे हैं. उम्मीद है कि हम अपनी रणनीति पर अमल कर सकेंगे.’

शेफाली ने कहा, ‘बैटिंग यूनिट के तौर पर हम अपनी ताकत पर भरोसा कर रहे हैं. गेंदबाज भी नेट्स पर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन लगातार सुधार जरूरी है. हम फील्डिंग पर भी लगातार मेहनत कर रहे हैं.’ शेफाली ने नेपाल के खिलाफ 81 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली थी, जो उनका टी20 इंटरनेशनल मैचों में सबसे बड़ा स्कोर भी है.

About somali