अल्लू अर्जुन के बाद चिरंजीवी और राम चरण मदद के लिए आगे बढ़ाया हाथ, दान किए 1 करोड़ रुपये

(Pi bureau)

बीते दिनों केरल के वायनाड में हुए लैंडस्लाइड ने कई घर उजाड़ दिये। सैकड़ों की जान चली गई, कई लापता हैं और कुछ को अपना घर छोड़ना पड़ा। वायनाड में बचाव कार्य जारी है। साउथ स्टार्स भी वायनाड के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।

हाल ही में, साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल ने वायनाड के पीड़ितों की मदद करने के लिए 3 करोड़ का दान किया था। इसके बाद पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने भी मदद का हाथ आगे बढ़ाकर 25 लाख रुपये का दान किया। अब इस लिस्ट में चिरंजीवी (Chiranjeevi) और उनके बेटे राम चरण (Ram Charan) भी शुमार हो गये हैं।

चिरंजीवी और राम चरण ने दान किया 1 करोड़

चिरंजीवी ने एक्स हैंडल पर ट्वीट करते हुए वायनाड हादसे पर अपना दुख जताया है। उन्होंने लिखा, “पिछले कुछ दिनों में प्रकृति के कहर के कारण केरल में हुई तबाही और सैकड़ों कीमती जानों के नुकसान से मैं बहुत दुखी हूं। वायनाड त्रासदी के पीड़ितों के प्रति मेरी संवेदना है। चरण (राम चरण) और मैं मिलकर पीड़ितों की सहायता के लिए केरल सीएम रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपये का योगदान दे रहे हैं। मेरी प्रार्थना है कि जो लोग इस दुख में हैं, वे जल्द स्वस्थ हो जायें।”

चिरंजीवी और राम चरण से पहले सूर्या, विक्रम, ममूटी और फहाद फासिल जैसे कलाकारों ने वायनाड पीड़ितों की मदद के लिए दान किया था। विक्रम ने 20 लाख रुपये, ममूटी और उनके बेटे दुलकर सलमान ने 35 लाख रुपये, फहाद फासिल और नजरिया नाजिम ने 25 लाख रुपये, कार्ति के साथ मिलकर सूर्या और ज्योतिका ने 50 लाख और रश्मिका मंदाना ने 10 लाख रुपये सीएम रिलीफ फंड में दान किया था।

About Bhavana