दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ पर टूटा दुखों का पहाड़, 24 साल की उम्र में नातिन का हुआ निधन

(Pi bureau)

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री सुषमा सेठ (Sushma Seth) को भला कौन नहीं जानता। इस वक्त उनको लेकर एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जो उनके फैंस की चिंता को बढ़ा सकती है। सोमवार को सुषमा का नातिन मिहिका शाह (Mihika Shah Died) ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। महज 24 साल की उम्र में मिहिका का निधन का हो गया है, जिसकी वजह से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

अपनी बेटी की मौत की खबर खुद एक्ट्रेस दिव्या सेठ ने सोशल मीडिया पर दी है और बताया है मिहिका की याद में शांति पाठ का कार्यक्रम कब रखा जाएगा।

मिहिका शाह ने ली आखिरी सांस

अपनी मां की तरह दिव्या सेठ ने भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है। लेकिन मौजूदा समय अपनी बेटी के निधन के चलते वह लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। मंगलवार को दिव्या ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जिसमें मिहिका शाह के देहांत की जानकारी दी गई है। इस पोस्ट में बताया गया है-

इस तरह से दिव्या ने अपनी लाड़ली की मौत को लेकर अपडेट दिया है। इस दुख की घड़ी में तमाम फैंस दिव्या सेठ के पोस्ट पर उन्हें संत्वाना भेज रहे हैं और मिहिका को श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं। सोचने वाली बात है कि जिस मां की बेटी 24 साल की उम्र में गुजर जाए तो उस के दिल पर क्या बीत रही होगी। बता दें कि बतौर एक्ट्रेस दिव्या को इस साल फिल्म आर्टिकल 70 में देखा गया था।

क्या बुखार बना मिहिका की मौत की वजह

मिहिका शाह की मौत की वजह को लेकर दिव्या सेठ ने फिलहाल कोई अपडेट नहीं दिया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में ये बताया जा रहा है कि कई दिनों से मिहिका तेज बुखार की वजह से परेशान चल रही थीं और जिसके चलते 5 अगस्त को उन्होंने दम तोड़ दिया।

About Bhavana