यूपी पुलिस में फिर बड़ा फेरबदल:: सात पीपीएस अधिकारियों के हुए तबादले, पीएसी गोरखपुर में तैनात संजय सिंह भेजे गए बस्ती !!!

(Pi Bureau)

डीजीपी मुख्यालय ने शनिवार को सात पीपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया। गाजियाबाद कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त रवि कुमार सिंह को गोरखपुर भेजा गया है। जबकि डीजीपी मुख्यालय के चुनाव प्रकोष्ठ में तैनात अजय कुमार सिंह को गाजियाबाद में तैनात किया गया है। दरवेश कुमार को सिद्धार्थनगर से गोरखपुर भेजा गया है।

गोरखपुर में तैनात नितिन तनेजा को वाराणसी कमिश्नरेट में सहायक पुलिस आयुक्त (सुरक्षा) बनाया गया है। मुरादाबाद रेलवे में तैनात देवी दयाल को गोरखपुर में डिप्टी एसपी एलआईयू बनाया गया है। पीटीसी सीतापुर में तैनात अनिल कुमार वर्मा को रेलवे, मुरादाबाद भेजा गया है। पीएसी, गोरखपुर में तैनात संजय सिंह को बस्ती भेजा गया है।

प्रदेश में शुरू हुआ एमडीए अभियान
प्रदेश के 27 जिलों में शनिवार से सर्वजन दवा सेवन (एमडीए) अभियान शुरू हो गया है। इसके तहत चार सितंबर तक घर-घर जाकर स्वास्थ्य कर्मी लोगों को फाइलेरिया से बचाव की दवा खिलाएंगे। अभियान के तहत शनिवार को विभिन्न जिलों में करीब तीन हजार से अधिक लोगों को दवाएं खिलाई गईं। लोगों को दवा खाने के बारे में जानकारी दी गई। मिशन निदेशक डा. पिंकी जोएल ने निर्देश दिया कि आशा कार्यकर्ता व अन्य कर्मी दवा खिलाने के बाद सभी डाटा ई कवच पर जरूर दर्ज करें।

About somali