UP:: रामपथ की लाइटें चोरी होने पर अखिलेश यादव ने दिया बयान…….!!!!

(Pi Bureau)

अयोध्या में नवनिर्मित रामपथ और भक्तिपथ पर लगी लाइटें चोरी होने पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बयान दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि भाजपा सरकार मतलब हर तरफ अंधकार।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि -अयोध्या में चोरों ने की कानून-व्यवस्था की बत्ती गुल। इसीलिए जनता तो पहले ही कह रही थी, बिन बिजली के खड़ा है खंभा। भाजपा सरकार, मतलब अंधेर नगरी सब तरफ अंधकार। अयोध्या कहे आज का। नहीं चाहिए भाजपा।

उप्र-अयोध्या में चोरों ने की क़ानून-व्यवस्था की बत्ती गुल। इसीलिए जनता तो पहले ही कह रही थी, बिन बिजली के खड़ा है खंभा। भाजपा सरकार, मतलब अंधेर नगरी सब तरफ़ अंधकार।

बता दें कि रामपथ व भक्तिपथ पर लगी आधुनिक लाइटों के चोरी होने पर मामले में केस दर्ज कर लिया गया था और मामले की जांच की जा रही है।

यश इंटरप्राइजेज के कर्मचारी शेखर शर्मा की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि रामपथ के पेड़ों पर 6400 बैम्बू लाइट एवं भक्तिपथ पर 96 गोबो प्रोजेक्टर लाइटें लगाई गईं थीं।

19 अप्रैल तक सभी लाइटें थीं, लेकिन 19 मई को निरीक्षण करने पर पाया कि कुछ लाइटें कम हैं। अब तक 3800 बैम्बू लाइट व 36 गोबो प्रोजेक्टर लाइट चोरी हो चुकी हैं।

About somali