24 मार्च :: राशिफल से जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सितारे

मेष : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे. आलस्‍य में वृद्धि होगी. किसी पुराने मित्र का आगमन हो सकता है. माता से धन प्राप्‍ति हो सकती है.

वृषभ : मानसिक शांति रहेगी. नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा. तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं. आय में वृद्धि होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन : कार्यों के प्रति जोश एवं उत्‍साह रहेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

कर्क : मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे. धैर्यशीलता में कमी आएगी. जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं.

सिंह : कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. परिश्रम की अधिकता रहेगी. भाइयों से विवाद बढ़ सकते हैं.

कन्या : दाम्‍पत्‍य सुख में वृद्धि होगी. परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती है. मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी. किसी मित्र के सहयोग से कारोबार का विस्‍तार संभव है.

तुला : आत्‍मसंयत रहें. धैर्यशीलता में कमी आएगी. परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. संचित धन में वृद्धि होगी. आय के स्रोत बढ़ेंगे.

वृश्चिक : रोजमर्रा के कार्यों में व्‍यवधान आएंगे. आलस्य में वृद्धि होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी.

धनु : अपनी भावनाओं को वश में रखें. धैर्यशीलता में कमी आएगी. भाइयों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी.

मकर : वाणी में सौम्‍यता रहेगी. धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. खानपान के प्रति सचेत रहें. स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति संभव हैं. संतान सुख में वृद्धि होगी.

कुंभ : धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार का सहयोग मिलेगा. परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. किसी मित्र का आगमन हो सकता है.

मीन : शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. संतान को स्‍वास्‍थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे.

About Politics Insight