31 मार्च :: राशिफल से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का दिन आपके लिए कैसा होगा? कोई शुभ समाचार मिलेगा या किसी विपत्ति का सामना करना पड़ेगा? क्या शकुन है और क्या अपशकुन?…आए दिन ऐसे सवाल सामने आते रहते हैं. इन सवालों को जानना है तो पढ़ें आज का राशिफल. 

मेष : भाइयों से मनमुटाव हो सकते हैं। किसी मित्र के सहयेाग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। यात्रा पर जाना पड़ सकता है।

वृषभ : स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। उच्च शिक्षा एवं शोध आदि कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा।

मिथुन : अध्ययन में रूचि रहेगी। धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहेगा। रोजमर्रा के कार्यों में व्यवधान आएंगे। शत्रुओं पर विजय मिलेगी

कर्क : कला एवं संगीत के प्रति रूझान बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। माता से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

सिंह : पारिवारिक जिम्‍मेदारी बढ़ेगी। नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही है।

कन्या : बातचीत में संयत रहें। वाणी में कठोरता का भाव हो सकता है। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। सुस्वादु खानपान के प्रति रूझान रहेगा।

तुला : नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के भी योग बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा। आय में वृद्धि होगी।

वृश्चिक : आत्म संयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के भी योग बन रहे हैं।

धनु : आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। भाइयों के सहयोग से पैतृक कारोबार का विस्तार हो सकता है। संतान सुख में वृद्धि होगी।

मकर : शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में यश की प्राप्ति होगी। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा। धार्मिक स्थान की यात्रा पर परिवार के साथ जा सकते हैं।

कुंभ : आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। परिवार में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। रहन-सहन कष्टप्रद रहेगा।

मीन : जीवन साथी से मनमुटाव हो सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। घर में धार्मिक कार्य होंगे।

About Politics Insight