4 मई :: राशिफल से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का दिन आपके लिए कैसा होगा? कोई शुभ समाचार मिलेगा या किसी विपत्ति का सामना करना पड़ेगा? क्या शकुन है और क्या अपशकुन?…आए दिन ऐसे सवाल सामने आते रहते हैं. इन सवालों को जानना है तो पढ़ें आज का राशिफल.

मेष : परिवार के साथ धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जाना हो सकता है। रहन-सहन में असहज रहेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें।

वृषभ : मानसिक परेशानियां बढ़ सकती हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे। बौद्धिक कार्यों में मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी।

मिथुन : वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी। कुटुम्‍ब के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्‍ति हो सकती है। कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है ।

कर्क : अपनी भावनाओं को वश में रखें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

सिंह : अपनी भावनाओं को वश में रखें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं।

कन्या : नौकरी में तरक्‍की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। लेकिन स्‍थान परिवर्तन के योग भी बन रहे हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा।

तुला : स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। भवन सुख में वृद्धि होगी। गृह सज्‍जा पर खर्च बढ़ सकते हैं।

वृश्चिक : आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।

धनु : किसी मित्र के सहयोग से आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। यात्रा पर जाना हो सकता है।

मकर : आत्‍मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। धार्मिक कार्यों में व्‍यस्‍तता बढ़ सकती है। मीठे खानपान में रुचि बनेगी।

कुंभ : वाणी में सौम्‍यता रहेगी। फिर भी आत्‍मसंयत रहें। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। जीवनसाथी को स्‍वास्‍थ्‍य विकार रहेंगे।

मीन : आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

About Politics Insight