निर्वस्त्र होकर ये लड़की सिखाती है योगा..केरल से ली थी ट्रेनिंग..देखें तस्वीरें..!!!

(Pi Bureau)

नई दिल्ली : योग करना हमारी सेहत के लिए बहुत ही फायदेमंद होता है. हमारा भारत देश योग के मामले में विश्व गुरु है. दुनियाभर में 21 जून को योग दिवस के रूप में मनाया जाता है. योग को लेकर बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियाँ अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इनमें से शिल्पा शेट्टी और बिपाशा बासु प्रमुख नाम हैं. ऐसे ही एक सेलेब्रेटी हैं नताशा गोयल, जिनका योग सिखाने का अपना ही अलग अंदाज है. कभी वो बिकनी में तो कभी बिना कपड़ों के योग सिखाती हैं.

उनके जैसा कोई और भी है. जो लगभग-लगभग योग उसी अंदाज़ में सिखाती हैं. अमेरिका में रहने वाली इस टीचर का नाम है जेस. इन्होने केरल से मास्टर योगा टीचर ट्रेनिंग की है इन्होंने.

जेस योग टीचर के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं. आप उनके इंस्टाग्राम में बहुत सी ऐसी फोटोज़ देख सकते हो. न्यूड होकर और स्विमसूट, बिकनी में योग सिखाती हुयी बहुत सी फोटोज़ डाली हैं उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर. शायद यही कारण है कि उनके चाहने वालों की संख्या काफी है. इंस्टाग्राम पर उनको 3 लाख लोगो फॉलो करते हैं. जेस लॉस एंजेलिस के लोकप्रिय स्टूडियो क्‍यूनोक्स और Y7 स्टूडियो में योगा सिखाती हैं. आपको बता दें कि जेस 17 साल की उम्र से ही योग सिखा रही हैं.

About Politics Insight