9वीं क्लास की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने की छेड़छाड़

(Pi Bureau) नई दिल्ली। दिल्ली के अमन विहार इलाके में नौंवी कक्षा की छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया। छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने ट्यूशन छोड़ दिया। परिवार वालों द्वारा दोबारा ट्यूशन भेजने पर छात्रा ने पूरी आपबीती परिवार को बताई। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने छात्रा के बयान पर केस दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी टीचर से पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय छात्रा परिवार के साथ अमन विहार में रहती है।

वह पास के स्कूल में नौवी कक्षा की छात्रा है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रा ने बताया कि वह पड़ोस में एक व्यक्ति के पास ट्यूशन पढ़ने जाती थी। आरोपी टीचर काफी लंबे समय से छात्रा के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। छात्रा ने कई बार ऐसा करने से मना भी किया। लेकिन आरोपी ने उसे डांट कर चुप रहने को कहा।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कुछ समय पहले छात्रा ट्यूशन पढ़ने गई थी। आरोपी टीचर ने अपने मोबाइल से छात्रा को अश्लील फिल्म दिखाने की कोशिश की। पीड़िता ने विरोध किया। जिसपर आरोपी टीचर ने सफाई दी की गलती से बटन दब गया था। इतना सब होने के बाद भी आरोपी लगातार छात्रा के साथ शारीरिक छेड़छाड़ कर रहा था।

छात्रा ने तंग आकर ट्यूशन जाना बंद कर दिया। शुक्रवार को छात्रा की मां ने उसे ट्यूशन जाने के लिए कहा तो छात्रा ने पूरी आपबीती मां को बताई। उसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए केस दर्ज कर आरोपी टीचर को गिरफ्तार किया।

About Politics Insight