14 जून :: राशिफल से जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन

आज का दिन आपके लिए कैसा होगाकोई शुभ समाचार मिलेगा या किसी विपत्ति का सामना करना पड़ेगाक्या शकुन है और क्या अपशकुन?…आए दिन ऐसे सवाल सामने आते रहते हैं. इन सवालों को जानना है तो पढ़ें आज का राशिफल .
मेष : मानसिक शांति रहेगी। आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। 
 
वृष : धैर्यशीलता में कमी आएगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्‍थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। 
 
मिथुन : मानसिक शांति तो रहेगी। लेकिन स्‍वभाव में चिड़चिड़ापन भी रहेगा। अचानक धन प्राप्‍ति योग बन रहे हैं। 
 
कर्क : घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। परिवार की जिम्‍मेदारी बढ़ सकती हैं। आय में व्‍यवधान तथा खर्चों की अधिकता रहेगी।
 
सिंह : नौकरी में अफसरों से मतभेद बढ़ सकते हैं। कार्यक्षेत्र का विस्तार तथा स्‍थान परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। 
 
कन्या : सुस्‍वादु खानपान के प्रति रुझान बढ़ सकता है। परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं। आय में वृद्धि हो सकती है।
 
तुला : आत्‍मसंयत रहने का प्रयास करें। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। संतान सुख में वृद्धि होगी। बातचीत में संयत रहें।
 
वृश्चिक : वाहन सुख में वृद्धि होगी। माता-पिता का सहयोग मिलेगा। लेकिन अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें। व्‍यर्थ के विवाद से बचने का प्रयास करें।
 
धनु : पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। खर्चों में वृद्धि होगी। मित्रों का सहयोग मिलेगा।
 
मकर : क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन की संभावना बन रही हैं। 
 
कुंभ : आत्‍मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। लेकिन परिश्रम की अधिकता रहेगी।
 
मीन : शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। धार्मिक  संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा। आय वृद्धि के स्रोत विकसित हो सकते हैं। 

About Politics Insight