जियो को टक्कर देगा एयरटेल , देगा तीन महीने फ्री 30 GB डाटा !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : रिलांयस जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने अपनी बाजारू रणनीत के तहत अपने उपभोक्ताओं को तीन महीने के लिए 30 GB डाटा मुफ्त में देने की घोषणा की है . रिलांयस जियो के ‘धन धना धन ‘ स्कीम की मुकाबले देश की सबसे बड़ी टेलीकाम कम्पनी भारती एयरटेल ने अपने ग्राहकों को अगले तीन महीने तक फ्री हाई स्पीड डेटा देग। एयरटेल तीन महीनों के लिए 30 जीबी तक फ्री डेटा अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को देगा। यह ऑफर एयरटेल की ऐप पर लॉगइन कर 30 अप्रैल तक लिया जा सकता है।

 

एयरटेल के प्रवक्ता ने बताया कि पिछले महीने 10 जीबी डेटा ऑफर (एक महीने के लिए) का लाभ लेने वाले कस्टमर्स भी इस ऑफर ले सकते हैं। भारती एयरटेल के सीईओ गोपाल विट्टल ने सब्सक्राइबर्स को ई-मेल जारी कर बताया, ‘अगले तीन महीनों के लिए कुछ फ्री डेटा का मजा लिजिए। यह ऑफर आपकी लंबी छुट्टियों तक बना रहेगा।’

 

इसके साथ साथ ही एयरटेल ने बताया कि वह अपने उपभोक्ताओं को जो सही इंटरनैशनल रोमिंग पैक ऐक्टिवेट नहीं कर पाए उन्हें उनकी वैल्यू वापस देगा । कंपनी अपने पोस्टपेड कस्टमर्स को ई-मेल के जरिए यह जानकारी दे रही है। पिछले कुछ महीनों से रिलांयल जियो की एंट्री के कारण बाकी कंपनियां कस्टमर्स को बनाए रखने के लिए नए-नए ऑफर ला रहे हैं।

About Politics Insight