गर्लफ्रेंड को घुमाने न ले जाना पड़े इसलिए भेजा था धमकी भरा इमेल, अब गिरफ्तार !!!

(Pi Bureau)

 

हैदराबाद : पिछले दिनों धमकी भरा ईमेल भेज कर मुंबई एअरपोर्ट सहित चैन्नई और हैदराबाद एअरपोर्ट पर अफरातफरीह मचाने वाले शख्स को आज हैदराबाद पुलिस टास्क फ़ोर्स ने हैदराबाद में गिरफ्तार कर लिया गया ।

आरोपी ने मुंबई पुलिस को 15 अप्रैल को सिर्फ इसलिए धमकी भरा ईमेल भेजा था क्योंकि वह चाहता था कि उसकी गर्लफ्रेंड मुंबई और गोवा के लिए प्रस्तावित यात्रा स्थगित कर दे। बताते है आरोपी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसकी गर्लफ्रेंड लगातार गोवा और मुंबई घुमने के लिए दबाब बना रही थी जिसके चलते उसने इस तरह का धमकी भरा ईमेल भेजा ताकि ट्रिप को निरस्त किया जा सके

 

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान 32 वर्षीय एम वामशी कृष्ण के रूप में हुई है। वह हैदराबाद के मियापुर का रहने वाला है और उसका ट्रांसपोर्ट का बिजनेस है। कृष्ण शादीशुदा है और उसकी एक बेटी भी  है।

 

टास्ट फोर्स के एक अधिकारी ने बताया कि वामशी हाल के दिनों में फेसबुक के जरिए चेन्नई की एक महिला के करीब आ गया था। वह महिला मुंबई और गोवा की ट्रिप पर जाना चाहती थी। ट्रिप के लिए 16 अप्रैल का टिकट बुक करने के लिए उसने वामशी को परेशान किया।

 

उन्होंने कहा कि वामशी के पास ट्रिप का प्लान बनाने के लिए पर्याप्त पैसे नहीं थे। इससे बाद वामशी ने चेन्नई से मुंबई की फ्लाइट का महिला के नाम से एक फेक टिकट बनाकर उसे 15 अप्रैल की दोपहर को ईमेल कर दिया।

 

इसके बाद वामशी ने महिला को हैदराबाद की बताते हुए मुंबई पुलिस को एक ईमेल भेजा, जिसमें कहा गया कि छह लोग मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई हवाईअड्डे से उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स को हाइजैक करने की प्लानिंग कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वामशी चाहता था कि उसके गर्लफ्रेंड एयरपोर्ट पर न जाए।

About Politics Insight