योगी का बुंदेलखंड दौरा- ढेरों वादे किये योगी ने – न भूख न बिमारी , 24 घंटे बिजली सबका विकास !!!

(Pi Bureau)

 

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सत्ता पर काबिज होने के बाद पहली बार गुरुवार को बुंदेलखंड के दौरे पर पहुंचे। यहां सीएम ने बुंदेलखंड का भाग्योदय करने की बढ़ी बात कही। इस दौरान उन्होंने बुंदेलखंड के सम्पूर्ण विकास के अपने चुनावी वादे को निभाते हुये कई घोषणा भी की , उन्होंने कहा के उनकी सरकार बुंदेलखंड का भाग्योदय करेगी.

सीएम योगी ने कहा राज्य में कोल्ड स्टोरेज की क्षमता बढ़ेगी। 20 लाख मीट्रिक टन गेहूं का स्टोर बढ़ाने की योजना है। अभी शुरुआत है, एक दायित्व बनता है। सांसद और विधायकों से कहा कि न तो पेय जल और न ही सिंचाई के लिए पानी की समस्या रहनी चाहिए।

 

सीएम योगी बोले, केंद्र और प्रदेश की सरकार मिलकर ऐसा काम करेगी जिससे सम्पूर्ण बुंदेलखंड का विकास होगा । हम लगातार इसे बेहतर बनाने के लिए प्रयत्नशील हैं। गांव, गरीब, किसान, नौजवान शासन की योजनाओं से वंचित नहीॆ रहेगा। पिछली सरकारे कहती थी, 24 घंटे बिजली देंगे लेकिन वादे पूरे नहीं कर पाये। लेकिन हम अपने वादों से नहीं मुकरेंगे । बुंदेलखंड को बिजली मिलेगी। आज लगभग 75 जिले भरपूर बिजली पा रहे हैं।

 

उन्होंने आगे कहा की वह बुन्देखंड में लोक कल्याण के लिए इतनी योजनायें देंगे कि कोई गरीब भूखा नहीं मरेगा। राज्य में  कोई भी स्वास्थ्य सुविधाओं के अभाव में दम नहीं तोड़ेगा। यही नहीं किसान अपनी कन्या की शादी आराम से कर सकेगा। गरीबों के बच्चों को स्कूल में फीस की परेशानी नहीं होगी। लोक कल्याण के तहत बिना भेदभाव के सभी का कल्याण हमारी सरकार करेगी।

About Politics Insight