आगरा में बम की अफवाह से हडकंप , ‘इस सीट पर जो बैठैगा उसकी बम ब्लास्ट में मौत हो जाएगी’ !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली से विशाखापट्टनम जा रही विशाखापट्नम संपर्क क्रांति एक्सप्रेस की बोगी नंबर ए टू की सीट पर बम होने की सूचना लिखी मिली जिसके बाद रेलवे अधिकारियो से हड़कंप मच गया। आनन फानन में गाड़ी की रोककर चेकिंग की गई। बीडीएस की टीम ने जांच के बाद ट्रेन को रवाना किया। गाड़ी आगरा स्टेशन पर करीब आठ मिनट तक खड़ी रही। पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

 

 

22416 एपी एक्सप्रेस ट्रेन के बर्थ पर लिखा था इस सीट पर जो बैठैगा उसकी बम ब्लास्ट में मौत हो जाएगी। शनिवार को जब ट्रेन आगरा पहुंची, तो यहां रोककर जांच की गई। बताया गया है कि विशाखापटटनम एक्सप्रेस के ए 2 कोच की बर्थ नंबर 51 पर लिखा था कि इस सीट पर जो बैठैगा उसकी बम ब्लास्ट में मौत हो जाएगी, ट्रेन के आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचते ही जीआरपी ने कोच को घेर लिया, बीडीएस के साथ जीआरपी ने कोच की चेकिंग की, यात्रियों के सामने को देखा, लेकिन वहां कुछ नहीं मिला।

 

 

बही कुछ समय पहले भी ताज नगरी आगरा में ताज महल को उड़ाने को लेकर धमकी भरा पत्र भी मिला चूका है आगरा कैंट रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है जिससे कोई बड़ी बारदात को अंजाम न दे पाये ।

About Politics Insight