दिन में एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार केजरीवाल ने अमित शाह को दी खुली चुनौती

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को चुनौती दी है। केजरीवाल ने कहा है कि रामलीला मैदान में दिल्ली की जनता के सामने खुली बहस का चैलेंज देते हैं।  

ट्वीट कर केजरीवाल ने यह भी कहा है कि अमित शाह जी, जितने काम मोदी जी ने चार साल में किए, उस से 10 गुना ज्यादा काम हमने किए है। मोदी जी ने जितने जनविरोधी और गलत काम किए, हमने एक भी ऐसा काम नहीं किया। मैं आपको चैलेंज देता हूं। आइए इसी राम लीला मैदान में इस पर एक खुली बहस हो जाए। इसी से जुड़े एक अन्य ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा आपको दिल्ली के लोगों ने दो ही काम दिए थे। सफाई और पुलिस। आपने दोनों का बेड़ा गरक कर दिया। ना आपसे दिल्ली की सफाई होती है और ना ही पुलिस संभलती है। हमें दिल्ली वालों ने बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पतालों की जिम्मेदारी दी थी। इनमें हुए अच्छे कामों का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है।

इसके पूर्व दिल्ली के रामलीला मैदान में पूर्वांचल के लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने दिल्ली सरकार पर झूठ बोलने का आरोप लगाया था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सरकार पूर्वांचल के लोगों का राशनकार्ड नहीं बना रही है जबकि रोहिंग्या मुसलमानों को जबरदस्ती यहां बसाने का काम किया जा रहा है।

भाजपा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अमित शाह के बयान के तौर पर इसके पूर्व लिखा गया कि केजरीवाल जी इन चार वर्षों में आपने जो दिल्ली के लोगों के लिए कितने काम किए है, दिल्ली के मुख्यमंत्री का एक ही मंत्र है झूठ बोलना और बार-बार झूठ बोलना।

विधानसभा नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने ट्वीट पर लिखा कि फिर केजरीवाल ने बड़ा झूठ बोला। अरे केजरीवाल जी मैं आपकों चैलेंज देता हूं कि आप विधानसभा सत्र बुला लीजिए। वहां तो अपकें 66 विधायक है 70 में। मैं आपकें झूठे विकास की पोल खोलूंगा। दिल्ली की सारी जनता के सामने। आयुष्मान भारत समय की आवश्यकता है। केजरीवाल जी तुच्छ राजनीति त्याग कर जनहित को प्राथमिकता दें। योजना को लागू करने से मना करना दिल्ली वालो के हित में नहीं है। इस योजना को विफल बनाने के लिए हथकंडे नहीं अपनाए तो बेहतर होगा। आप दिल्लीवासियों को केंद्र की स्वास्थ्य योजनाओं का लाभ लेने से नहीं रोक सकते।

About Politics Insight