हनी ट्रैप प्रकरण में गिरफ्तार महिला के किये बड़े खुलासे , पढ़े पी आई पर !!!

(Pi Bureau)

 

 

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने भाजपा सांसद के सी पटेल को अपने हनी ट्रैप में फंसा कर उसका विडियो बनाकर , सांसद से पैसे की उगाही के मामले में गिरफ्तार महिला वकील ने आज दिल्ली की पुलिस के सामने कई सनसनीखेज खुलासे किये. बता दें सांसद ने आरोप लगाया था कि महिला उनसे 5 करोड़ रुपये की मांग कर रही है .

 

हनी ट्रैप में फंसा कर विडियो बना कर घन उगाही करने वाली महिला वकील से जब  पूछताछ की गयी तो उसने कई सनसनीखेज खुलासे किये. पुलिस में मुताबिक यह एक संगठित रैकेट है जिसमे एक और महिला शामिल है . यह रैकेट सिर्फ राजनैतिक नेताओं को निशाना बनता है . इतना ही नहीं यह महिला मुजफ्फरनगर नगर के एक क्रिमिनल के संपर्क में भी थी. यह महिला 5 साल पहले दिल्ली आई थी, राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन की तैयारी करने के लिए. बाद में इसने UPSC का एग्जाम भी दिया, लेकिन सफल नहीं हो सकी. दिल्ली पुलिस को इसकी पढ़ाई पर भी शक है.

महिला के मुताबिक उसने BA, MA इंग्लिश, MA पोलिटिकल साइंस, LLB और LLM किया है, लेकिन जब पुलिस ने महिला से कुछ अंग्रेजी के शब्द लिखने को कहा तो वह लिख नहीं पाई.

उधर दूसरी तरफ महिला का आरोप है कि सांसद ने उसे बुलाया था, जबकि सांसद का दावा है कि महिला ने 6 महीने पहले उससे संपर्क किया था. महिला का यह भी कहना है कि वह कुछ दिन पहले एयरपोर्ट पर सांसद को लेने गई थी और उसी दिन सांसद ने नार्थ एवेन्यू के घर पर रेप किया था और गाजियाबाद में भी रेप किया था.

 

सांसद ने अपनी शिकायत में एक और महिला का नाम लिया है, लेकिन आरोपी महिला का कहना है कि वह उस महिला को नहीं जानती. जांच में पता चला है कि महिला हर समय खुफिया कैमरे लेकर चलती थी और उसने घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए हुए थे. पुलिस ने महिला की निशानदेही पर कुछ CD और ऑडियो क्लिप भी बरामद की है. पुलिस उन तमाम नेताओं और कारोबारियों से संपर्क कर रही है, जिनसे महिला ने पैसे ऐंठे हैं. पुलिस को शक है कि महिला के गैंग में 5 से ज्यादा लोग हैं. पुलिस को यह भी शक है कि दर्जनों नेता और कारोबारियों से महिला ने पैसे ऐंठे हैं, लेकिन सामने आने से हर कोई बच रहा है.

About Politics Insight