नोएडा में बड़ा हादसा: निर्माणाधीन बिल्डिंग की गिरने से एक मजदूर की मौत कई घायल

नोएडा में रविवार को निर्माणाधीन बिल्‍डिंग की शटरिंग गिरने से एक मजदूर की मौत हो गई है जबकि पांच अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को मलवे से बाहर निकाला और अस्‍पताल में भर्ती कराया. बिल्‍डिंग के मलवे को हटाने का काम जारी है, जिससे पता लगाया जा सके कि काेई और तो मलवे में दबा नहीं है. बताया जा रहा है कि  घटिया निर्माण के चलते बिल्डिंग की शटरिंग गिरी है. अभी तक मृतक मजदूर की पहचान नहीं हो पायी है.

घटना फेस 3 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 95 की है. जानकारी के मुताबिक सुपरनोवा बिल्डिंग की शटरिंग भरभराकर गिर गई. इस हादसे में एक मजदूर की मौत हो गई, जबकि 5 अन्‍य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस मामले में भूखंड के मालिक और इमारत का निर्माण करा रहे ठेकेदार के खिलाफ थाना फेस-3 में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने स्‍थानीय लोगों की मदद से मलवे को हटाने का काम शुरू कर दिया है. हादसे में घायल लोगों को अस्‍तपाल में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस अभी भी मलवे को हटाने का काम कर रही है जिससे पता लगाया जा सके कि कहीं कोई मलवे के नीचे दबा न हो. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

About Politics Insight