सांसद धर्मेन्द्र यादव का भाजपा पर हमला , कहा तीन मुख्यमंत्री बनाना असंवेधानिक है !!!

(Pi Bureau)

 

बदायूं : समाजवादी पार्टी के युवा नेता बदायूं के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुये हुये कहा कि तीन मुख्यमंत्री का पद होना संविधान विरुद्ध है । धर्मेन्द्र यादव बदायूं में एक कार्यकर्ता सम्मलेन को संबोधित करते हुये उक्त बातें कही । इसके साथ उन्होंने कहा कि संविधान में तीन सीएम होना कहीं नहीं लिखा है। इसके अलावा धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि योगी के मात्र दो महीने के कार्यकाल में अपराधी बेलगाम हो गए हैं , खुलेआम पुलिस कप्तान सहित पुलिस वाले पीटे जा रहे है और बलात्कार की घटनाएं बढ़ गयी है ।

पार्टी के युवा नेता और सांसद धर्मेन्द्र यादव बदायूं के बिसौली विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ताओ को संबोधित करते हुये कहा कि सूबे में तीन तीन मुख्यामंत्रो होना न सिर्फ आश्चर्य का विषय है बल्कि संविधान विरुद्ध भी है । इसके साथ इसके साथ धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि संविधान में इसका कहीं जिक्र नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश में केशव प्रसाद मौर्या, दिनेश शर्मा को डिप्टी सीएम बनाकर संविधान का अपमान किया है।

सपा नेता धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि योगी सरकार ने जब से सत्ता संभाली तभी से तुगलकी फरमान दे रहे हैं उन्होंने किसानों का कर्जा माफ करके मानो जग जीत लिया होें इसके साथ धर्मेन्द्र ने कहा कि सिर्फ कागजों पर गेहूं की खरीद की जा रही है उन्होंने कहा कि हम लोग भी जनता के बीच में रहते हैं मगर हमको कहीं भी गेहूं का सरकारी केन्द्र नहीं दिखाई पड़ा।

सपा सासंद ने कहा कि योगी जी ने सीएम बनने से पहले कहा कि बीजेपी की सरकार आते ही सुशासन का राज आएगा। इसके साथ योगी ने अखिलेश सरकार कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हमला बोला था मगर योगी के दो महीनों के शासन काल में अपराध का रिकॉर्ड टूट गया है। उन्होंने कहा कि अपराधी इतने निरंकुश हो गये हैं कि थानों के अन्दर घुसकर पुलिस के ऊपर हमला कर दे रहे हैं। इसके साथ ही योगी को शर्म नहीं आती सुशासन कहने में आए दिन भाजपा विधायक की दबंगई की खबरे सामने आती मगर इनकों दिखती नहीं । इसके अलावा योगी कहते हैं कि हम प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाएंगे।

 

 

 

 

 

About Politics Insight