मोदी के कान में मुलायम ने क्या कहा , जानिये !!!

(Pi Bureau)

 

लखनऊ : योगी के शपथ ग्रहण समारोह में सपा संरक्षक मुलायम सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कान में क्या कहा यह लम्बे समय से लोगो की जिज्ञाषा का प्रश्न बना हुआ है । हर कोई अपने अपने अंदाज़ में उस धटना को इन्टरप्रेट कर रहा था । मीडिया में भी इस को लेकर कयास लगाये जा रहे थे । पर इसका राज आज उनके बेटे और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्मंत्री अखिलेश यादव ने खोल ही दिया ।

शुक्रवार को यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी यह सवाल किया गया तो उन्होंने चुटीले अंदाज में इसका जवाब दिया। समाजवादी पार्टी के मुखिया ने कहा, ‘मैं बताऊंगा तो आप सच नहीं मानोगे…नेताजी ने कहा था…मोदी जी बचकर रहना यह मेरा बेटा है। आप आप यकीन मानो या नहीं मुझे जो लगा मैंने बता दिया’ यह कहते हुए अखिलेश हंसने लगे। कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों ने उनके साथ ठहाका लगाया।

बताते चले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री आज एक टीवी चैनेल के कार्यक्रम में बीते विधान सभा चुनाव में सपा की हार के कारण बता रहे थे । उन्होंने कहा सपा की हार कि मुख्य वजह थी भाजपा का झूठा प्रचार जिसको शायद जनता सच मान बैठी । उन्होंने ने कहा कि हम भी उनके झूठे प्रचार का ढंग से काउंटर नहीं कर पाए ।

उन्होंने कहा लोगो को धोखा दिया गया है छला गया है । सपा कांग्रेस गठबंधन पर अपनी बात रखते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि “ यह दोस्ती लम्बी चलेगी “। कार्यक्रम के दौरान जब अखिलेश से पूंछा गया कि उनके च्चा शिवपाल यादव नई पार्टी के गठन कर रहे है – तो अखिलेश यादव ने मुस्कुराते हुये कहा ‘ सेक्युलर राजनीति का स्वागत है’

एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में अखिलेश यादव ने कहा अपनी हार के लिए बीजेपी की झूठ को जिम्मेदार बताया। उन्होंने कहा कि लोगों को धोखा दिया गया। राहुल गांधी से दोस्ती पर उन्होंने कहा कि यह लंबी चलेगी। शिवपाल यादव द्वारा नई पार्टी के गठन को लेकर उन्होंने कहा कि सेक्युलर राजनीति का स्वागत है।

बसपा से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ लोग यह गठबंधन नहीं होने देना चाहते है ।

About Politics Insight