कुमार विश्वास ने कपिल मिश्रा के बयान से किया किनारा, केजरीवाल के साथ है खड़े !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : राजघाट में बड़े खुलासे के बाद कपिल मिश्रा ने कहा, मैंने मनीष सिसोदिया का इंटरव्यू देखा, पहले ईवीएम चुनाव हार का मुद्दा था. अब अचानक पानी मुद्दा बन गया. वो पहले अपने ही बयान को देख लें फिर मुझ पर हमला करें. दो करोड़ ही लिए गए ये कैसे पता, इस बारे में उन्होंने कहा कि खुद सत्येंद्र जैन ने मुझे इस राशि के बारे में बताया था. जमीन खरीद की डील के बारे में कपिल ने कहा कि मुझे नहीं पता कि कौन सी जमीन और कब डील कराई गई लेकिन खुद सत्येंद्र जैन ने मुझे बताया था इस बारे में.

 

वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के अंदर इस पूरी कलह को लेकर आपात बैठक चल रही है. केजरीवाल के घर पर चल रही आप के शीर्ष नेतृत्व की बैठक में अगली रणनीति बनाई जा रही है. खबर आ रही है कि केजरीवाल के घर पर कुमार विश्वास, संजय सिंह, आशुतोष आदि शीर्ष नेता पहुंच चुके हैं.

मिश्रा के राजघाट वाले बयान के बाद कुमार विश्वास पर्त्रकारो से मिले और उन्होंने कहा कि  मैं अरविंद के साथ सालों से हूं, पर उनका शत्रु भी ये नहीं कह सकता कि वह भ्रष्टाचार कर सकते हैं. सत्येंद्र जैन का नाम आया है, हमने उन्हें भी बुलाया है कि पीएसी के सामने अपने पेपर लेकर आइए और बताइए कि आप पर कौन क्या कह रहा है और वो कितना सच है ये प्रमाणित करें. उन्होंने आगे कहा कि यह विरोधियों की मिलीभगत वाली साजिश है , जिसके तहत सनसनी फैला कर सरकार को बदनाम करना है .जो कुछ बात थी तो उसे पार्टी के अंदर रखा जाना चाहिए था. अमानत हों या कपिल पार्टी ने एक मानक बना रखा है उसका पालन होगा. पीएसी की बैठक में जो तय होगा वही किया जाएगा. उन्होंने कहा कि ये मुश्किल घड़ी है, मैं खुद बहुत आहत हूं और पार्टी का सामान्य कार्यकर्ता भी बहुत आहत है.

 

 

 

बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, अभी तक वह कपिल मिश्रा की तारीफ कर रहे थे. उन्हें बहुत ईमानदार बता रहे थे अब जब केजरीवाल पर आरोप लगाया गया तो उन्हें झूठा करार दिया जा रहा है. ये आप के दोहरे मानदंड हैं. केजरीवाल को सोचना चाहिए कि उन्होंने अन्ना हजारे के साथ धोखा किया है.

 

कपिल मिश्रा के आरोप पर सिसोदिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि उनके आरोप उलजुलूल हैं. उनके पास कोई दस्तावेज नहीं हैं. उनके बारे में पहले ही कहा था कि पानी को लेकर तमाम लोगों की शिकायत आ रही थी इसीलिए उन्हें हटाया गया.

वही आप नेता संजय सिंह ने कपिल मिश्रा के बयान को घटिया और ओछा करार दिया है और कहा है “मंत्री पड़ जाने की बौखलाहट साफ़ दिख रही है “

दूसरी तरफ इस पूरे प्रकरण पर आज शाम भाजपा नेता उपराज्यपाल से मिलेगे .

 

 

 

 

About Politics Insight