चलती कार में किया तीन ने किया गैंगरेप , घटना गुरुग्राम की !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली : गुरुग्राम में तीन युवकों ने शनिवार को उत्तर-पूर्व की महिला का अपरहण कर चलती कार में उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी महिला को कार में गुरुग्राम से लेकर दिल्ली की सड़कों पर घुमाते रहे और बारी बारी से रेप करते रहे , उसके बाद में दिल्ली के छावला इलाके की एक सड़क पर फेंक गए। पुलिस ने तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीडिता नार्थ ईस्ट की रहने वाली है । पीड़ित महिला ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुये कहा है कि शनिवार की शाम को वह दिल्ली में रहने वाले दोस्त के पास गई थी। कनॉट प्लेस में फिल्म देखने के बाद उन्होंने एक बार में बीयर पी और चिकन खाया। इसके बाद दोस्त उसे ओला कैब से रात दो बजे इफ्को चौक पर छोड़ गया। वहां से सुखरौली के पीजी वाले मकान में जाते वक्त एक स्विफ्ट डिजायर कार उसके पास रुकी और उसमें सवार तीन लड़कों ने उसे सिटी बैंक के नजदीक जबरन पिस्तौल दिखाकर गाड़ी में खींच लिया। वे उसे दिल्ली की तरफ ले गए और चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में उसे आरोपी छावाला इलाके की एक सड़क पर फेंक गए। वहां से युवती एक बाइक सवार की मदद से दिल्ली पुलिस के पास पहुंची और पुलिस ने उसे गुरुग्राम पहुंचाया।

 

महिला के मुताबिक तीनों आरोपी रात को कार को सड़कों पर दौड़ाते हुए उससे हैवानियात करते रहे। वह हाथ जोड़कर उनसे गिड़गिड़ाई मगर उसकी किसी ने नहीं सुनी। दो बजे अपहरण के बाद उन्होंने उसे सुबह पौने छह बजे के करीब छावला के पास फेंका। महिला के मुताबिक तीनो आरोपी एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे ।

उक्त गैंगरेप ने एक बार फिर दिल्ली और साइबर सिटी में महिला सुरक्षा के दावो की पोल खोल दी है । इस मामले में पुलिस महिला के पुरुष मित्र से भी पूछताछ कर रही है।

 

नार्थ-ईस्ट की रहने वाली महिला सेक्टर-17 बी स्थित एक पीजी में रहती है। महिला शादीशुदा है मगर उसने पति से तलाक ले लिया है।

उधर पुलिस के आला अधिकारियों के अनुसार घटना से जुड़े सभी बिंदुओं की जांच चल रही है। यह आखिरी दौर में सोमवार की शाम की तक मामले की जांच की पूरी हो जाएगी। संभव है कि आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो जाएगी।

About Politics Insight