जेनुइन हॉरर फिल्म है ‘‘दोबारा’ : हुमा कुरैशी !!!

(Pi Bureau)

 

लखनऊ :  गैंग्स ऑफ वासेपुर , बदलापुर , डेढ़ इश्किया जैसी फिल्मो से पहचान बनाने वाली सिने अभिनेत्री हुमा कुरैशी लखनऊ को अपना दूसरा घर मानती है । हुमा को न सिर्फ लखनऊ की तहजीब , बोलचाल , रहन सहन , खान पान पसंद है बल्कि इस शहर से उन्हें सकारात्मक उर्जा मिलती है । वह कल लखनऊ में अपनी आने वाली फिल्म दोबारा के प्रमोशन के लिए लखनऊ आई हुयी थी ।

हुमा कुरैशी ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि दो जून को आ रही उनकी हॉरर फिल्म ‘‘दोबारा’ जेनुइन हॉरर फिल्म है, इसमें मेकअप से गढ़े गये टेढ़े-मेढ़े चेहरे, पुरानी हवेली, प्यासी चुड़ैल, रामू काका नहीं दिखेंगे। सुश्री कुरैशी गोमतीनगर स्थित एफएम चैनल 94.3 के बुलावे पर राजधानी में मौजूद थीं। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में पहली बार उनके भाई साकिब कुरैशी उनके साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि दो जून को रिलीज होने वाली उनकी इस फिल्म के लिए दर्शकों का प्यार काफी मायने रखेगा।

हुमा इससे पहले अपनी फिल्मे डेढ़ इश्किया और जॉली एलएलबी की शूटिंग के दौरान भी लखनऊ आ चुकी है । लखनऊ में लम्बे प्रवास के कारण हुमा लखनऊ को अपना दूसरा घर मानती है । इस दौरान उन्होंने लखनऊ को करीब से जाना, हुमा के अनुसार लखनऊ ने उनका दिल जीत लिया है ।

हुमा कहाँ ने अपने लखनऊ प्रवास के दौरान जमकर खरीददारी की और खूब चाट का लुफ्त लिया  । हुमा के अनुसार वह लखनऊ के बारे में बहुत कुछ जानती है और शूटिंग के दौरान घुमाना भी चाहती है पर स्टारडम के चलते परेशानी नहीं उठाना चाहती थी । फिर भी शूटिंग के बाद हुमा ने छुप के बाज़ार से शॉपिंग की और चाट भी खायी । हुमा के अनुसार उन्होंने ऐसा कई बार किया है . हुमा कल लखनऊ में पत्रकारों से मिलते हुये यह बाते कहीं ।

About Politics Insight