योगी क्या नाराज है , स्वाति को मंच पर स्थान नहीं !!!

(Pi Bureau)

 

लखनऊ : राजधानी लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में विश्व पर्यावरण दिवस आयोजित कार्यक्रम में मंच पर बैठे मुख्यमंत्री योगी के साथ मंत्री स्वाति सिंह को जगह नहीं मिली , जिसको लेकर सियासी गलियारे में खूब चर्चा है .

दरअसल इस कार्यक्रम में सीएम योगी शिरकत कर रहे थे लेकिन मंच पर उन्हीं की सरकार की मंत्री स्वाति सिंह को जगह नहीं ​दी गई. पूरे कार्यक्रम में वह मंच के नीचे पड़े सोफे पर अकेले चुपचाप बैठीं नजर आईं.

 

यही तक नहीं कार्यक्रम में योगी ने अपने उद्बोधन में गणमान्य व्यक्तियों के नाम लेते वक़्त भी स्वाति सिंह का नाम नहीं लिया , जिससे इस चर्चा को और बल मिला

 

सियासी जानकार सीएम की इस बेरूखी को पिछले दिनों राजधानी में बीयर बार के उद्घाटन की घटना से जोड़कर देख रहे हैं.

 

दरअसल पिछले दिनों गोमतीनगर में बीयर बार के उद्घाटन करने को लेकर राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह को विपक्ष के तीखे हमलों का सामना करना पड़ा था. इस कार्यक्रम में कई आईपीएस अफसरों की भी किरकिरी हुई थी.

 

यही नहीं मामले ने इतना तूल पकड़ा कि खुद सीएम योगी ने स्वाति सिंह से जवाब तलब कर लिया था. इस संबंध में स्वाति सिंह सीएम योगी से मिलने भी पहुंचीं. इस मुलाकात के बाद माना जा रहा था कि मामला ठंडा पड़ गया.

 

लेकिन सोमवार को सीएम योगी के साथ मंच पर जगह ​नहीं मिलने से राजधानी के सत्ता के गलियारे में चर्चाएं तेज हो गई हैं कि सीएम लगता है स्वाति सिंह से अभी भी नाराज चल रहे हैं.

About Politics Insight