योगी से मीटिंग के दौरान स्वाति सिंह की तबियत बिगड़ी !!!

(Pi Bureau)

 

 

लखनऊ : लखनऊ में मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने पहुंची यूपी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह की तबीयत अचानक बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि बेचैनी शिकायत के बाद मौके पर पहुंची डॉक्टर्स की एक टीम ने उनकी जांच की और उनको आराम करने की सलाह दी . फिलहाल डाक्टरों की एक टीम उनकी सेहत निरंतर नज़र बनाये हुये है . स्वाति सिंह आज सीएम योगी के साथ सीएम दफ्तर में मंडी परिषद की बैठक में मौजूद थी जिस दौरान उनकी तबियत बिगड़ी .

 

मंत्री की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलने के बाद तुरंत डॉक्टरों की टीम सीएम दफ्तर पहुंची. जांच के बाद स्वाति सिंह को आराम की सलाह दी गई है. बता दें, कि हाल ही में स्वाति सिंह बीयर बार का उद्घाटन कर विवादों में घिरीं थी. उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वे एक भंडारे में खाने के साथ-साथ सौ-सौ रुपये का नोट बांटती दिख रही थी.

 

स्वाति योगी सरकार में महिला और समाज कल्याण विभाग की राज्यमंत्री स्वतंत्रप्रभार हैं. स्वाति के पति और बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने बीएसपी सुप्रीमो मायावती पर अभद्र बयान दिया था, जिसके बाद पार्टी ने उन्हें छह साल के लिए निलंबित कर दिया था. स्वाति सिंह ने मीडिया में खुलकर अपने पति का बचाव किया था. इस प्रतिक्रिया में बसपा द्वारा आयोजित धरने में वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बसपाइयों ने दयाशंकर सिंह की बेटी और बीवी को लेकर अभद्र नारे लगाये थे . इस धरने के बाद ही स्वाति सिंह राजनीती में सक्रिय हुयी थी , और उनके हक में भाजपा ने “ बेटियों के सम्मान में , भाजपा मैदान में “ आन्दोलन शुरू किया था .

About Politics Insight