जीएसटी हंगामा , अब स्मार्ट फ़ोन की लूट , मिल रही है हजारों की छूट !!!

(Pi Bureau)

 

लखनऊ : बाइक , कार और रियल स्टेट के बाद अब बाज़ार में स्मार्ट फ़ोन के लिए लूट मची है .लखनऊ स्थित श्रीराम टावर में जब पीआई प्रमुख संवाददाता पहुंचे तो पाया प्राइवेट सुरक्षा कर्मियों के सहारे बाज़ार में उमड़ी भीड़ को नियंत्रण में लाने की कोशिश हो रही . लोगो हाथ में पैसे लेके एक दुसरे के ऊपर चढ़े जा रहे है , ताकि मनचाहा स्मार्ट फ़ोन ले सके स्टॉक ख़तम होने से पहले . कमोबेश यही हाल नाका इलेक्ट्रोनिक बाज़ार में भी देखा गया . भूतनाथ अलीगंज गोमतीनगर सहित आलमबाग़ से भी यही खबरे मिल रही है .

1 जुलाई से जीएसटी लागू होने वाला है. इससे पहले कई स्मार्टफोंस पर हजारों रुपए की छूट मिल रही है. पेटीएम और अमेजन, आईफोन 7 से लेकर कई अन्य ब्रांड पर हजारों रुपए का कैशबैक ऑफर दे रहा है.

 

अगर आप भी स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो 30 जून से पहले-पहले इन स्मार्टफोन को खरीद लें. पेटीएम बजट स्मार्टफोन पर 15 फीसदी छूट दे रहा है.

 

पेटीएम पर 70,000 रुपए का iPhone 7(128GB) 24 फीसदी के डिस्काउंट पर मिल रहा है. iPhone 7 (32GB) डिस्काउंट के बाद 46,182 रुपए का मिल रहा है.

 

वहीं, iPhone 6S (32GB) डिस्काउंट के बाद 36,666 रुपए में मिल रहा है. iPhone 5S साइट पर 27,285 रुपए में ऑफर किया जा रहा है.

 

इसके अलावा पेटीएम जिओनी, वीवो के फोन्स पर भी भारी डिस्काउंट दे रहा है. अमेजन पर भी सेल लगी हुई है. यहां iPhone 7 और iPhone 7 Plus पर 16,000 रुपए तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

 

About Politics Insight