अभिनेत्री ममता कुलकर्णी भगौड़ा घोषित, 2000 करोड़ रुपये की ड्रग्स केस में हैं आरोपी, गैर जमानती वारंट जारी !!!

(Pi Bureau)

 

पूर्व एक्‍ट्रेस ममता कुलकर्णी को भगौड़ा घोषित कर दिया गया है. उन्‍हें 2000 करोड़ रुपये की ड्रग तस्‍करी के केस में भगौड़ा घोषित किया गया है. साथ ही कोर्ट ने 30 जून तक पेश होने को कहा है.

 

ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति विकी गोस्‍वामी पर ‘इफेड्रिन’ नाम की ड्रग्‍स की तस्‍करी करने का आरोप है.

दरअसल साल 2016 में ठाणे पुलिस ने दो ड्रग डीलरों को पकड़ा था. उनके द्वारा दी गई सुचना पर पुलिस ने सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर छापा मारा था.

 

इस छापे में पुलिस ने 2000 करोड़ के इफेड्रिन ड्रग्स बरामद किये थे जिसके तार केन्या तक जुड़े थे. यही नहीं ममता कुलकर्णी के कथित पति विक्की गोस्वामी का नाम भी इस केस से जुड़ा था. इस मामले अब तक 16 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं जिसमे एक पूर्व विधायक के बेटे किशोर राठौड़ का नाम भी शामिल हैं.

फिलहाल दोनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया गया है .

 

 

2014 में केन्याई अधिकारियों ने विक्की और ममता को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया था. विक्की को इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात द्वारा 1997 में ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में जेल से रिहा कर दिया गया. 2013 में ममता-विक्की ने की शादी लेकिन फिर कहा, सिर्फ़ लिवइन पार्टनर

 

विक्की ने 2013 में ममता से शादी की और वर्तमान में दोनों केन्या के मोम्बासा में रहते हैं. विक्की ने ममता के व्यापार साझेदार भी बताए जाते हैं. हालांकि बाद में ममता ने शादी वाली बात को झुठला दिया था और कहा था किविक्की और वो लिवइन पार्टनर थे लेकिन उन्होंने शादी नहीं की औरबाद में अलग हो गए.

 

बॉलीवुड में 1990 के दशक के दौरान ममता कुलकर्णी ने सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय कुमार, संजय कपूर, अतुल अग्निहोत्री और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया.

 

इसके अलावा ममता ने कई टेलीविजन शो में भी हिस्सा लिया और फेमिना पुरस्कार भी जीता.

 

उधर पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ममता कुलकर्णी ने शुक्रवार को अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया और कहा कि वह ‘योगिनी’ और ‘निर्दोष’ हैं. ममता पर 2000 करोड़ रुपए के नशीले ड्रग की तस्करी का आरोप है.

ममता केन्या के मोंबासा में रहती हैं, वहां से जारी एक वीडियो टेप में कहा कि मैं एक योगिनी हूं. मैं पिछले 20 साल से अध्यात्म की दुनिया में रमी हुई हूं. मैं निर्दोष हूं, अपने खिलाफ लगे आरोप से बहुत आहत हूं.

उन्होंने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और गृहराज्य मंत्री किरन रिजिजू को पत्र लिखकर मांग की है कि उन्हें ड्रग मामले में घसीटने वाली महाराष्ट्र पुलिस के खिलाफ कार्रवाई की जाए.

 

 

 

About Politics Insight