बीफ बहस के चलते मुस्लिन युवक को चलती ट्रेन में भीड़ ने पीट पीट कर मार डाला, तीन आरोपी गिरफ्तार !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्ली :दिल्ली से सटे खंडावली, बललभगढ़ गांव के 6 लडको को चलती ट्रेन में बीफ बहस को लेकर भीड़ ने पीटा जिसमे मौके पर ही एक युवान ने दम तोड़  दिया .

बता दें बल्लभगढ़ गाँव के हाफिज जुनैद और उसका भाई भाई हाशिम पुत्र जलालउद्दीन सहित चार लड़के गुरुवार की शाम दिल्ली से ईद की खरीददारी कर गांव लौट रहे थे. रोज़ा इफ्तार से पहले करीब छह बजे का वक्त था.

 

गांव के सरपंच निसार अहमद को घायल हाशिम ने बताया कि भीड़ होने के बाद भी हम रोज़ा इफ्तार से पहले घर पहुंचने की जल्दी में ट्रेन में सवार हो गए. लेकिन ट्रेन में एक-दो लोगों के बैठने के लिए जगह मिल गई. घायल हाशिम के मुताबिक तुगलकाबाद के बाद कुछ और लोग ट्रेन में चढ़े. आते ही उन्होंने सीट पर जगह मांगी. लेकिन भीड़ होने के चलते सीट पर जगह न मिलने पर कहासुनी होने लगी जो देखते देखते ही मारपीट में बदल गयी.

 

गाँव सरपंच निसार अहमद का आरोप है कि इसी बीच कुछ लोगों ने धार्मिक कमेंट करने शुरु कर दिए और कहने लगे कि यह लोग बीफ खाते हैं. निसार के मुताबिक उनके गाँव में कभी भी बीफ नहीं खाया गया.

इसी बीच ट्रेन में होरही मारपीट और बहस देखकर जुनैद ने घर पर मौजूद अपने तीसरे भाई शाकिर को फोन पर लड़ाई होने की बात कह कर बल्लभगढ़ स्टेशन से लेने की बात कही. पर उन्मादी भीड़ ने उनको बल्लभगढ़ स्टेशन नहीं उतरने दिया गया. बल्लभगढ़ स्टेशन से असावती स्टेशन के पास भीड़ ने एक साथ चारों युवकों पर हमला कर दिया. जुनैद को चार और हाशिम को पांच जगह पर चाकू मारे गए हैं.

जिसके चलते जुनैद ने मौके पर दी दम तोड़ दिया जबकि घायल हाशिम का एम्स के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है. तीसरे घायल साकिर की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

 

सरपंच निसार ने बताया कि पुलिस ने हमे बताया कि घटना के संबंध में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित युवक से पकड़े गए आरोपियों की पहचान कराई गई. तस्दीक होने के बाद पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है.

 

जीआरपी फरीदाबादा ने बताया कि आरोपियों को कोर्ट में पेशकर रिमांड मांगी गई है. रिमांड पर आरोपियों से पूछताछ के बाद ही अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी. घायलों से भी पूछताछ की जा रही है.

 

About Politics Insight