जैकलीन फर्नांडीज का टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया में हुआ वायरल, ट्रॉल्स को कड़ा जवाब !!!

(Pi Bureau)

 

नई दिल्‍ली: मुंबई की अभिनेत्री फातिमा सना शेख, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोहा अली खान के बाद बॉलीवुड में बबली दिवा गर्ल के तौर पर पहचानी जाने वाली अभिनेत्री  जैकलीन फर्नांडीज एक फोटोशूट के लिए लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल की जा रही है . दरअसल जैकलीन ने एक फोटो शूट में खुद का टॉपलेस फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया था . लेकिन जैसे ही जैकलीन ने यह फोटो इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया कई लोगों ने उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. हालांकि जैकलीन ऐसी पहली एक्‍ट्रेस नहीं हैं, जिन्‍हें अपने फोटो के लिए ट्रोल किया गया हो, लेकिन बाकी एक्‍ट्रेस की तरह जैकलीन ने चुप्‍पी नहीं साधी और अपने इस टॉपलेस फोटोशूट का एक और फोटो शेयर कर दिया. बता दें कि थोड़े समय पहले दीपिका पादुकोण को भी उनके एक हॉट फोटोशूट के लिए ट्रोल किया गया. दीपिका ने भी वह फोटोशूट एक मैगजीन के लिए कराया है.

 

जैकलीन फर्नांडीज ने शनिवार को दोपहर में अपने इस नए फोटोशूट का एक बोल्‍ड फोटो इंस्‍टाग्राम पर और ट्विटर पर पोस्‍ट किया. दरअसल जैकलीन ने यह फोटोशूट कॉसमोपॉलिटन इंडिया मैगजीन के नए अंक के लिए ट्रैसरमे इंडिया की ब्रांड एंबेस्डर के तौर पर कराया है. इस शूट में जैकलीन अपने बाल लहराते हुए नजर आ रही हैं. जैकलीन इस फोटोशूट में डैनिम जींस के साथ टॉपलेस नजर आ रही हैं. जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मजबूत दिमाग और नाजुक दिल के बीच फंसी हुई…’.

 

जैकलीन के इस बोल्‍ड अवतार को एक तरफ उनके कई फैन्‍स ने काफी पसंद किया तो वहीं कई लोगों ने उन्‍हें टॉपलेस होने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया. लेकिन जैकलीन शायद इस ट्रोलिंग का जवाब अपने ही अंदाज में देना चाहती थीं. उन्‍होंने अपने पहले फोटो के 2 घंटे बाद ही अपना एक और फोटो पोस्‍ट किया है, जिसमें भी वह टॉपलेस स्‍टाइल में मुस्‍कुराती नजर आ रही हैं.

 

जैकलीन ने अपना यह फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं कोई फूल नहीं हूं जिसे उसकी सुंदरता के लिए तोड़ दिया जाए और फिर मरने के लिए छोड़ दिया जाए. मैं वाइल्‍ड बनुंगी जिसे ढूंढना मुश्किल और भूलना असंभव हो.’

 

जैकलीन के इस लुक को उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है और उनकी पसंद की सराहना भी की है , साथ ही साथ फोटो के साथ जो सन्देश दिया है उसको खासतौर पर युवतियां काफी पसंद कर रही है . बता दें कि इससे पहले पिछले कुछ दिनों में फातिमा सना शेख, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा और सोहा अली खान जैसी एक्‍ट्रेस ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी हैं.

About Politics Insight