टेनिस स्टार नोवाक जोकोविच के साथ दीपिका पादुकोण कर रही है डेटिंग !!!

(Pi Bureau)

नई दिल्‍ली: मुंबई और बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘दीपिका के साथ डेटिंग कर नोवाक जोकोविच काफी खुश होंगे.’ ऐसा कहना है जोकोविच की पूर्व प्रेमिका नताशा बेकवेलेक का, जिसे डेली मेल ने प्रकाशित किया है.

टेनिस खिलाडी नोवाक का नाम पिछले दिनों तक नताशा के साथ जोड़ा जाता रहा है . हलाकि उस समय वह अपनी पत्नी जेलीना रिस्‍टिक को डेट कर रहे थे. जेलीना इस समय जोकोविच की पत्‍नी हैं.

खबरें हैं कि जोकोविच और उनकी पत्‍नी जेलीना के रिश्ते फिलहाल ठीक नहीं चल रहे है और दोनों का वैवाहिक जीवन तनावपूर्ण है जो किसी भी वक़्त टूट सकता है.

अभी हाल में नोवाक का एक विडियो वायरल हुआ था जिसमे दोनों पति पत्नी लड़ते झगड़ते दिखाई दिए थे . बताया जा रहा है नोवाक के खाराब प्रदर्शन के बाद उक्त झगडा हुआ था जिससे उसकी पत्नी ने बनाया था .

बता दें कि पिछले साल मार्च में नोवाक और दीपिका ने एक साथ लॉस एंजिलिस में ‘द नाइस गाय’ नाम के रेस्‍टॉरेंट में डिनर किया था. डिनर के बाद यह दोनों साथ-साथ एक ही गाड़ी में निकले थे लेकिन तब विदेशी मीडिया दीपिका को पहचान नहीं पाया था और उन्‍हें ‘नोवाक की फीमेल कंपेनियन’ कह दिया था.

डेली मेल की खबर के अनुसार, उस समय नोवाक ने दीपिका को अपनी पत्‍नी जेलीना की दोस्‍त बता दिया था, जो उस डिनर के दौरान नहीं थीं. दीपिका और उनका परिवर साल 2015 में हुए विंबिल्‍डन फाइनल में जेलीना से मिलता हुआ देखा गया था.

 

दीपिका पिछले दिनों अपनी पहली हॉलीवुड फिल्‍म ‘ट्रिपल एक्‍स’ की शूटिंग के लिए लॉस एंजिलिस में ही थीं.

 

बता दें कि हाल के कुछ सालों में जोकोविक के कई महिलाओं से रिश्‍ते होने की खबरें सामने आई हैं. खबरों के अनुसार उनका यूक्रेन की वकील विक्‍टोरिया से भी रिश्‍ता रहा है. ऐसा भी कहा जाता है कि डीजे लेडी ली नाम की एक महिला भी जोकोविच के करीब थीं.

About Politics Insight